आईपीएल से पहले मोहम्मद शमी ने बेटी की शेयर की ऐसी तस्वीर जो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल से पहले मोहम्मद शमी ने बेटी की शेयर की ऐसी तस्वीर जो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल 

आईपीएल से पहले मोहम्मद शमी ने बेटी की शेयर की ऐसी तस्वीर जो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपने निजी जीवन में चल रहे भूचाल के बीच आईपीएल खेलने के लिए कमर कस चुके हैं। दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेलने को लेकर उत्साहित मोहम्मद शमी ने आईपीएल के शुरूआत होने से ठीक पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की,जिसमें वे अपने क्यूट बेटी के साथ नजर आ रहे हैं.

क्यूट बेटी संग यूं पोज में दिखे शमी

Miss you bebo❤❤?

A post shared by Mohammad Shami (@mdshami.11) on

दिल्ली डेयरडेविल्स द्वारा 3 करोड़ में राइट टू मैच का इस्तेमाल करके खरीदे गए मोहम्मद शमी ने अपने आफिशियल इंस्टाग्राम अंकाउट से एक फोटो शेयर की,जिसमें वे अपने क्यूट बेटी के साथ नजर आ रहे थे. इस फोटो में उनके सिर पर उस चोट के निशान भी थे,जो उन्हें हालिया समय में एक कार एक्सीडेंट के कारण उनके सर पर लग गयी थी।

इस फोटो को शेयर करते हुए शमी ने लिखा कि, “मिस यू बेबो (शमी की बेटी)”

आपको बता दे, शमी अपनी बेटी आयरा को प्यार से बेबो कहकर पुकारते हैं।

शमी की हुई थी सड़क दुर्घटना

आईपीएल से पहले मोहम्मद शमी ने बेटी की शेयर की ऐसी तस्वीर जो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल 1

आपको बता दें, हाल ही में शमी की सड़क दुर्घटना उस वक्त हो गयी थी,जब आईपीएल की तैयारी के लिए वे देहरादून में थे और यहां की अभिमन्यू क्रिकेट अकादमी में प्रैक्टिस कर रहे थे। इस दौरान जब वह अपने कार से स्टेडियम के लिए निकले थे, तो उसी बीच उनकी कार का टक्कर एक ट्रक से हो गयी थी।

इन आरोपों से घिरे हैं मोहम्मद शमी

आईपीएल से पहले मोहम्मद शमी ने बेटी की शेयर की ऐसी तस्वीर जो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल 2

हसीन जहां ने अपने पति मोहम्मद शमी पर मारपीट,रेप,हत्या की कोशिश,घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे।साथ ही शमी पर शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और विवाहेत्तर संबंध रखने की भी शिकायत दर्ज करायी थी।

हालांकि बीते समय बीसीसीआई की भ्रष्टाचार निरोधक इकाई ने शमी के ऊपर लगे मैच फिक्सिंग के आरोप से बरी कर दिया था और इसके साथ ही उन्हें ग्रेड बी के खिलाड़ियों के सालाना काॅन्ट्रेक्ट में भी शामिल कर लिया है.

Related posts

Leave a Reply