अपने पिता की कब्र खोदते हुए भावुक हुआ यह दिग्गज भारतीय खिलाड़ी, खुद साझा की तस्वीर | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अपने पिता की कब्र खोदते हुए भावुक हुआ यह दिग्गज भारतीय खिलाड़ी, खुद साझा की तस्वीर 

अपने पिता की कब्र खोदते हुए भावुक हुआ यह दिग्गज भारतीय खिलाड़ी, खुद साझा की तस्वीर

भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज़ मोहमद शमी एक बार फिर से चर्चा में हैं. शमी में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. जिसमे वो अपने पिता की कब्र खोद रहे हैं. वे फोटो शेयर करते वक़्त बेहद भावुक दिखे और उन्होंने फोटो के नीचे लिखा की, वह लम्हा बहुत मुश्किल होता है, जब भी कोई अपने वालिद की कब्र खोदता या बनाता है. मैं आप को याद करता हूँ. ….लव यू पापा !!!!!

 

आप को बता दें की शमी के पिता का जनवरी में हार्ट अटैक आया था. जिसके बाद उन्हें गुरुग्राम के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था.जहाँ उनकी मौत हो गयी थी.  जिस समय शमी को इस घटना की जानकारी  हुए वो उस समय वे भारतीय टीम का हिस्स थे. और वे इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 मैच से पहले ही वे घर वापस लौट गये थे.    विराट कोहली के बाद बैंगलोर को आईपीएल से पहले लगा एक और बड़ा झटका डिविलियर्स भी हुए बाहर, साथ ही दिल्ली का भी यह खिलाड़ी नहीं लेगा शुरुआती मुकाबलों में हिस्सा

शमी को यह फोटो उनके किसी प्रशंसक ने दी है . जिसका शमी ने शुक्रिया अदा भी सोशल मीडिया पर किया है.    देवधर ट्रॉफी से बाहर होने के बाद युवराज सिंह के प्रशंसकों के लिए सबसे बड़ी खबर

मोहम्मद शमी अभी आईपीएल खेल रहे हैं. वह इस समय दिल्ली डेयरडेविल्स का हिस्सा हैं. जहाँ वे ज़हीर खान के साथ गेंदबाजी की कमान संभालेगे.

शमी काफी लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट में उनके खेलने की उम्मीद भी थी, लेकिन वह नहीं खेल पाये थे. टीम इंडिया में वापसी के लिए शमी इस समय मेहनत कर रहे हैं और वे आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं.

दिल्ली का पहला मैच 8 अप्रैल को बंगलौर के खिलाफ खेला जाना है. ऐसे में टीम में शमी की जगह को लगभग पक्का माना जा रहा है.

Related posts