मुंबई इंडियंस के लिए आई खुशखबरी, ये युवा खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट में खड़ा कर रहा है रनों का पहाड़ | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

एडिटर च्वाइस

मुंबई इंडियंस के लिए आई खुशखबरी, ये युवा खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट में खड़ा कर रहा है रनों का पहाड़ 

मुंबई इंडियंस के लिए आई खुशखबरी, ये  युवा खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट में खड़ा कर रहा है रनों का पहाड़

आईपीएल 11 नीलामी खत्म हो गई है.जहाँ इस बार युवा खिलाड़ियों का बोलबाला रहा है. वही इस बार मुंबई इंडियंस ने भी टीम में कई युवा खिलाड़ी शामिल किये है. इन्ही खिलाडियों में से एक है ईशान किशन. ईशान किशन को इस बार मुंबई इंडियंस ने अपनी टीम से जोड़ा है. ऐसे में आईपीएल से पहले इशान किशन का प्रदर्शन घरेलू क्रिकेट में काफी शानदार रहा है. जोकि मुंबई इंडियंस के ख़ुशी की बात है.

घरेलू क्रिकेट में खड़े कर रहे है रनों का पहाड़ 

घरेलू क्रिकेट में इस समय विजय हजारे ट्राफी चल रही है. वही इस विजय हजारे ट्रॉफी में झारखंड के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन का बल्ला जमकर बोल रहा है. उन्होंने इस टूर्नामेंट में खेले गए अबतक तीन मुकाबलों में 1 शतक और 1 अर्द्धशतक की मदद से 197 रन बना चुके हैं. इस दौरान सर्विस के साथ खेले गए तीसरे मुकाबले में ईशान ने शानदार 106 रनों की पारी भी शामिल है. इस दौरान उन्होंने 13 चौके और 4 छक्के भी मारे है.

पार्थिव पटेल की जगह टीम में शामिल है 

इस बा आईपीएल सीजन-11 के ऑक्शन में मुंबई की टीम ने ईशान को 6.2 करोड़ की बड़ी रकमदेकर अपनी टीम में शामिल किया है.मुंबई की टीम ने पार्थिव पटेल की जगह ईशान किशन को टीम में शामिल किया है.ऐसे में इन्फॉर्म किशन को टीम में शामिल करना, मुंबई इंडियंस के लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है.

तीन टीमें करना चाहती थी शामिल 

आईपीएल 11 की नीलामी के दौरान तीन टीमें किशन को अपनी टीम में शामिल करना चाहती है. इसमें मुंबई, बैंगलोर और चेन्नई जैसे बड़ी नाम भी शामिल थे. हालाँकि इस दौरान लम्बी बोली में आखिर में सफलता मुंबई इंडियंस के नाम लगी थी. वही आप को बता दे कि आपको बता दें कि ईशान किशन अनकैप्ड खिलाड़ियों के लिस्ट में शामिल थे और नीलामी में उनका बेस प्राइज महज 40 लाख रुपए था.

Related posts

Leave a Reply