IPL 11 के लिए जयपुर पहुंचे शेन वार्न, फैंस ने एयरपोर्ट पर किया कुछ ऐसा कि हक्के भक्के रह गये वार्न 1

इंडियन प्रीमियर लीग का पहला मुकाबला अब महज 2 दिनों का इंतजार है और तीसरे दिन खेला जाने वाला है जबकि इस दौरान राजस्थान रॉयल्स के टीम के मेंटर और टीम के पूर्व विजेता कप्तान शेन वॉर्न राजस्थान पहुँच चुके है। राजस्थान रॉयल्स की टीम इंडियन प्रीमियर लीग में पूरे दो सालों बाद वापसी करने जा रही है क्योंकि टीम के ऊपर साल 2015 के बाद 2016 और 2017 के लिए प्रतिबंधित कर दी थी और अब वापस खेलती हुई नजर आने वाली है।

IPL 11 के लिए जयपुर पहुंचे शेन वार्न, फैंस ने एयरपोर्ट पर किया कुछ ऐसा कि हक्के भक्के रह गये वार्न 2

टीम के मेंटर और पूर्व अनुभवी क्रिकेटर शेन वॉर्न ने अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें इन्होंने लिखा है, “सभी को धन्यवाद, भारत के पुनः आगमन पर। फिर हल्ला बोल” इसके बाद लोगों ने कई कमेन्ट किये है। हालाँकि इस फोटो में शेन वॉर्न खुद तो दिखाई नहीं दे रहे है और शायद यह फोटो उन्होंने खुद ही क्लिक किया है और फिर पोस्ट किया है जिसमें मीडिया वाले और क्रिकेट फैंस बड़ी भारी संख्या में दिख रहे है।

View this post on Instagram

Thankyou for the very warm welcome back to India #iPL @rajasthanroyals #phirhallabol #hallabol

A post shared by Shane Warne (@shanewarne23) on

गौरतलब हो कि शेन वॉर्न राजस्थान रॉयल्स के वो पूर्व कप्तान है जिन्होंने राजस्थान को पहले ही सीजन में ट्रॉफी जितवाई थी लेकिन इसके बाद राजस्थान की टीम कभी नहीं जीत पायी है लेकिन अब यह टीम 2 सालों के बाद वापसी करने जा रही है और फिर से शेन वॉर्न की ट्रेनिंग भी मिलने वाली है।

IPL 11 के लिए जयपुर पहुंचे शेन वार्न, फैंस ने एयरपोर्ट पर किया कुछ ऐसा कि हक्के भक्के रह गये वार्न 4

इस साल के सीजन में रॉयल्स की कप्तानी भारतीय अनुभवी ओपनर बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे कर रहे है हालाँकि टीम के लिए पहले कप्तान ऑस्ट्रेलियाई पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ को बनाया गया था किंतु गेंद के साथ छेड़छाड़ के मामले में फंसने के बाद उन्होंने खुद ही कप्तानी छोड़ी और फिर आईपीएल खेलने पर भी प्रतिबंध लगा दिया था और अब उनकी जगह दक्षिण अफ़्रीकी युवा बल्लेबाज हेनरिच क्लासें को रिप्लेस किया गया है। राजस्थान रॉयल्स अपना पहला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 9 अप्रैल को खेलने वाली है।

RAJU JANGID

क्रिकेट का दीवाना हूँ तो इस पर लिखना तो बनता है।

Leave a comment