शेन वार्न ने अपने समय की चुनी सर्वश्रेष्ठ वनडे टीम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शेन वार्न ने चुनी सर्वश्रेष्ठ वनडे टीम, 2 भारतीयों को दी जगह, कप्तान रिकी पोंटिंग को नहीं दी जगह 

शेन वार्न ने चुनी सर्वश्रेष्ठ वनडे टीम, 2 भारतीयों को दी जगह, कप्तान रिकी पोंटिंग को नहीं दी जगह

दुनिया इन दिनों सो पूरी तरह से कोरोना की जद में आ चुकी है। दुनिया के करीब-करीब सभी देश कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे हैं। कोरोना के बढ़ते प्रकोप के कारण पूरा जगत बंद पड़ा नजर आ रहा है। सइसका असर हर जगह, हर क्षेत्र में देखने को मिल रहा है।

कोरोना के बंद में क्रिकेटर्स ऐसे निकाल रहे हैं अपना खाली समय

इसी कारण से खेल के मैदान भी सूने पड़े हैं तो वहीं खिलाड़ी अपने घरों में कैद हैं। खिलाड़ियों के लिए इन दिनों सबसे बड़ा चैलैंज इस खाली समय को कैसा निकाला जाए ये है। क्योंकि खाली समय में खिलाड़ी बोर हो चुके हैं।

शेन वार्न ने चुनी सर्वश्रेष्ठ वनडे टीम, 2 भारतीयों को दी जगह, कप्तान रिकी पोंटिंग को नहीं दी जगह 1

क्रिकेट के सभी इवेंट पूरी तरह से बंद है ऐसे में क्रिकेटर्स अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अलग-अलग गतिविधियों से इस खाली समय को निकाल रहे हैं। जिसमें सबसे ज्यादा क्रिकेटर्स अलग-अलग तरह से अपनी प्रतिक्रिया को जाहिर कर रहे हैं।

शेन वार्न ने चुनी अपने दौर की सर्वश्रेष्ठ वनडे टीम, भारत से सचिन-सहवाग दोनों को किया शामिल

इस खाली समय में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व महान स्पिन गेंदबाज शेन वार्न लगातार अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त रहे हैं। जिन्होंने पिछले कुछ दिनों में अपने दौर में खेले गए खिलाड़ियों की अलग-अलग बेस्ट प्लेइंग इलेवन दुनिया के सामने रखी है। इसमें उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की बेस्ट टीम बताने के साथ ही अब अपने समय में खेले खिलाड़ियों की बेस्ट वनडे इलेवन टीम सामने रखी है।

शेन वार्न ने चुनी सर्वश्रेष्ठ वनडे टीम, 2 भारतीयों को दी जगह, कप्तान रिकी पोंटिंग को नहीं दी जगह 2

शेन वार्न ने ऑस्ट्रेलिया के लिए साल 1992 से लेकर 2007 तक 15 सालों तक सेवाएं दी। इस दौरान वो क्रिकेट जगत के कई छोटे-बड़े खिलाड़ियों के साथ खेले इसी को लेकर उन्होंने सर्वश्रेष्ठ वनडे टीम बतायी है जिसमें एक से एक दिग्गज खिलाड़ी भरे पड़े हैं। इसमें उन्होंने भारत से सचिन तेंदुलकर और वीरेन्द्र सहवाग दोनों को शामिल किया है।

सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा को दी मध्यक्रम में जगह

शेन वार्न ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव के दौरान अपने दौर की सर्वश्रेष्ठ वनडे टीम बतायी। इसमें उन्होंने सलामी बल्लेबाज के रूप में वीरेन्द्र सहवाग के साथ सनथ जयसूर्या को शामिल किया। तो इसके अलावा टीम में सचिन, ब्रायन लारा और केविन पीटरसन को मध्यक्रम में रखा।

शेन वार्न ने चुनी सर्वश्रेष्ठ वनडे टीम, 2 भारतीयों को दी जगह, कप्तान रिकी पोंटिंग को नहीं दी जगह 3

इसके अलावा शेन वार्न ने अपनी टीम में श्रीलंका के कुमार संगकारा को विकेटकीपर की जिम्मेदारी दी तो ऑलराउंडर के रूप में एन्ड्रू फ्लिंटॉफ को रखा। वहीं गेंदबाजी की बात करें तो इसमें वसीम अकरम, डेनियल वेटोरी, कर्टली एम्ब्रोस और शोएब अख्तर को रखा।

इस तरह की है शेन वार्न के द्वारा चुनी गई वनडे टीम

वीरेन्द्र सहवाग, सनथ जयसूर्या, सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा, केविन पीटरसन, कुमार संगकारा, एन्ड्रू फ्लिंटॉफ, वसीम अकरम, शोएब अख्तर, डेनियल वेटोरी, कर्टली एंब्रोस

Related posts