आखिर कार शेन वार्न को हार में मिल ही गयी इंग्लैंड की जर्सी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सौरव गांगुली ने मैदान के बाहर ही दिया शेन वार्न को मात, आज इंग्लैंड की जर्सी पहनेंगे शेन वार्न 

सौरव गांगुली ने मैदान के बाहर ही दिया शेन वार्न को मात, आज इंग्लैंड की जर्सी पहनेंगे शेन वार्न

शर्तों के मुताबिक़ ऑस्टेलियाई दिगज खिलाड़ी शेन वार्न ने आखिर कार इंलैंड की जर्सी पहन ही लिया. दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वार्न ने बातों ही बातों में एक दुसरे से शर्त लगा ली कि अगर इंग्लैंड ऑस्ट्रेलिया को हराता है, तो शेन वार्न इंग्लैंड की जर्सी पहनेंगे.   एक बार फिर विराट कोहली ने नहीं सुनी सीनियर खिलाड़ियों की बात, साउथ अफ्रीका के खिलाफ की, खुद की मनमानी

Image result for Shane Warne

दरअसल ये शर्त एक टीवी चैनल द्वारा लन्दन में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और ऑस्ट्रेलियाई दिगज खिलाड़ी शेन वार्न ने लगाईं थी. जब पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क से चैंपियंस ट्रॉफी के प्रबल दावेदार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो फाइनल मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के भविष्वाणी करते हुए कहा कि ये दोनों टीमे चैंपियंस ट्रॉफी जीत सकती हैं. इस पर सौरव गांगुली ने कहा कि हमें लगता है कि भारत और इंग्लैंड फाइनल खेलेंगे उन्होंने कहा कि इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया से अच्छी टीम है.

Shane Warne Sourav Ganguly

यह बात शेन वार्न को सही नहीं लगा और उन्होंने सौरव गांगुली से शर्त लगा ली. वार्न ने कहा कि अगर ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस ट्रॉफी में इंग्लैंड को हराता है, तो गांगुली को एक दिन के लिए ऑस्ट्रेलियाई जर्सी पहननी होगी और अगर इंग्लैंड जीतता है तो वो खुद इंग्लैंड की जर्सी पहनेंगे.  वीडियो: साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच देखने पहुँचे विजय माल्या, लोगो ने लगाया चोर-चोर का नारा

शनिवार को ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच चैंपियंस ट्रॉफी का 10वाँ मैच खेला गया. पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 9 विकेट पर मात्र 277 रन बना पाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड टीम शुरूआती दौर तो खराब रहा, लेकिन बाद में संभाल संभल गयी. इंग्लैंड को महज जीत के लिए 38 रनों की जरुरत थी तभी बारिश आ गयी और खेल आगे नहीं खेला जा सका, लेकिन वहां के नियम के अनुसार इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 40 रनों से मात दे दिया.

Image result for Shane Warne to wear an England jersey

और इस तरह से शेन वार्न शर्त तो हार गये और ऐसे में शर्तों के मुताबिक़ शेन वार्न एक दिन के लिए इंग्लैंड की जर्सी पहन कर रहेंगे. शेन वार्न ने यह बात ट्विट के माध्यम से कहा कि गांगुली तुम शर्त जीत गये और मुझे इंग्लैंड की जर्सी मिली है मैं इसे हमेशा पहनूंगा.

सौरव गांगुली ने मैदान के बाहर ही दिया शेन वार्न को मात, आज इंग्लैंड की जर्सी पहनेंगे शेन वार्न 1

Related posts