दिग्गज स्पिन गेंदबाज शेन वार्न ने विश्व कप के लिए न्यूजीलैंड को माना डार्क होर्स

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शेन वार्न ने कहा विश्वकप में ब्रेडन मैकुलम की खलेगी न्यूज़ीलैंड को कमी, ये 2 देश खेल सकते हैं फाइनल 

शेन वार्न ने कहा विश्वकप में ब्रेडन मैकुलम की खलेगी न्यूज़ीलैंड को कमी, ये 2 देश खेल सकते हैं फाइनल

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले जाने वाले आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 जैसे-जैसे करीब आता जा रहा है वैसे-वैसे ही क्रिकेट जगत में इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट के दावेदार की चर्चा तेज होती जा रही है। हर कोई पूर्व या मौजूदा क्रिकेटर अपनी-अपनी दावेदार टीम बता रहे हैं।

शेन वार्न ने न्यूजीलैंड को बताया विश्व कप की छुपा रूस्तम टीम

इसी बीच दावेदार में शामिल टीमों की बात करें तो सबसे ज्यादा इंग्लैंड और भारत को पसंद किया जा रहा है। इसी तरह से ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिन गेंदबाज शेन वार्न भी इन्हीं दोनों टीमों को दावेदार मान चुके हैं।

दुनिया के सबसे कामयाब गेंदबाजों में शुमार शेन वार्न भारत और इंग्लैंड को तो दावेदार बता ही चुके हैं लेकिन अब साथ ही वो न्यूजीलैंड की टीम को छुपा रूस्तम मानते हैं।

न्यूजीलैंड अपने महान खिलाड़ी मैकुलम को जरूर करेगा मिस

शेन वार्न ने साफ किया है कि न्यूजीलैंड की टीम को भले ही दावेदार ना माना जा रहा है लेकिन ये टीम डार्क हॉर्स साबित हो सकती है। पिछले विश्व कप में रनर अप रही न्यूजीलैंड की शेन वार्न ने जमकर तारीफ की।

ब्रैंडन मैकुलम के नहीं होने को लेकर शेन वार्न ने न्यूजीलैंड टीम के लिए कहा कि

“साफ तौर पर वो ब्रैंडन( मैकुलम) को मिस करते हैं। मेरा मतलब है कि बैज(मैकुलम) एक महान लीडर रहे हैं और वो इतने महान खिलाड़ी रहे हैं, वो उन्हें याद करेंगे। लेकिन आप जानते हैं कि इस समय कुछ अच्छे खिलाड़ी उन्हें मिले हैं। वो हमेशा खतरनाक होते हैं।”

विश्व कप में न्यूजीलैंड हमेशा करती है बेहतर

न्यूजीलैंड ने अक्सर ही विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में शानदार काम किया है और अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया है। इसी को लेकर वार्न ने कहा कि

ये(न्यूजीलैंड) हमेशा आईसीसी के बड़े आयोजन और विश्व कप में अच्छा करती है। वे हमेशा या वहां रहते हैं। इसलिए उन्हें अपने जोखिम पर लिखना है। लेकिन मुझे लगता है कि इंग्लैंड और भारत इसमें शामिल होने वाले दो फेवरेट हैं।”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts