कप्तान अजिंक्य रहाणे को लेकर शेन वॉर्न ने कही ऐसी बात की जमकर हो रहे

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2018: अजिंक्य रहाणे और भुवी को लेकर विवादित बयान देकर फंसे शेन वार्न, लगी फटकार 

IPL 2018: अजिंक्य रहाणे और भुवी को लेकर विवादित बयान देकर फंसे शेन वार्न, लगी फटकार

रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद एक बार फिर एक छोटे से स्कोर को डिफेंड करने में कामयाब रही। हैदराबाद ने पहले बल्लबाजी करते हुए 151 रन बनाए।जवाब में उतरी राजस्थान रॉयल्सी की टीम कप्तान अंजिंक्य रहाणे की 65 और संजू सैमसन की 40 रन की पारी के बदौलत भी जीत दर्ज करने में सफल नहीं रही।

हैदराबाद ने यह मुकाबला 11 रनों से अपने नाम किया। हालांकि कई लोग इस हार के लिए रहाणे की धीमी पारी को दोषी मानते हैं। लेकिन टीम के कोच शेन वॉर्न ने ऐसा ट्वीट किया कि उन्हें ट्रोल का शिकार होना पड़ा । आइए जानें पूरा माजरा।

भुवी- रहाणे के बीच जारी हुआ था कंपटीशन

IPL 2018: अजिंक्य रहाणे और भुवी को लेकर विवादित बयान देकर फंसे शेन वार्न, लगी फटकार 1

सनराइजर्स हैदराबाद ने मैच से पहले अपने तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार का रहाणे के सामने प्रदर्शन को समझाया। हैदराबाद ने ट्वीट के जरिए भुवी बनाम रहाणे के बीच ट्रैक रिकॉर्ड को बताते हुए लिखा कि, भुवनेश्वर रहाणे को छह बार आउट कर चुके हैं और लगभग 55 प्रतिशत गेंदे रहाणे के सामने डॉट फेंकी हैं।

शेन वॉर्न ने दिया ट्वीट का जवाब

IPL 2018: अजिंक्य रहाणे और भुवी को लेकर विवादित बयान देकर फंसे शेन वार्न, लगी फटकार 2

सनराइजर्स हैदराबाद की बात शेन वॉर्न को काफी चुभ गई और उन्होंने ट्विट के जरिए हैदराबाद को करारा जवाब दिया। शेन वॉर्न ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ”हमारे किले में आपका स्वागत हैं। हमारे कप्तान राजस्थान में भुवी का शेक,बेक और स्मैग करने के मूड में हैं।” हालांकि मैच हारते ही सनराइजर्स हैदराबाद के फैंस ने शेन वॉर्न को जमकर ट्रोल किया।

प्वाइंट्स टेबल पर नंबर बनी हैदराबाद

IPL 2018: अजिंक्य रहाणे और भुवी को लेकर विवादित बयान देकर फंसे शेन वार्न, लगी फटकार 3

रविवार को राजस्थान खे खिलाफ मिली जीत के बाद हैदराबाद प्वाइंट्स टेबल पर टॉप है। इसके बाद दूसरे स्थान पर सीएसके बनी हुई है। हैदराबाद ने अभी तक अपने कुल 8 मैच खेले हैं,जिसमें उसे 6 में जीत मिली। 12 अंक के साथ वो शीर्ष पर बनी हुई है। वहीं राजस्थान 7 मैचों में 3 मैच ही जीत सकी है और प्वाइंट्स टेबल पर वो 5 वें स्थान पर बनी है।

कुछ इस तरह हुए ट्रोल का शिकार 

 

Related posts

Leave a Reply