//

माइकल क्लार्क की एक्स वाइफ से नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश कर रहे शेन वार्न, ये रहे सबूत

क्रिकेट के मैदान के अंदर तो ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व महान स्पिनर शेन वार्न बल्लेबाजों को अपनी घुमती हुई गेंदों से दिन में ही तारें दिखा देते थे, लेकिन मैदान के बाहर वह हमेशा अपनी छोटी उम्र में ही लड़कियों के साथ अफेयर को लेकर बदनाम रहे है. अपने दिलफेक और रंगीन मिजाज के लिए प्रसिद्द ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वार्न को लेकर अब फिर से एक बहुत बड़ी खबर आ रही है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

माइकल क्लार्क की एक्स वाइफ से बढ़ रही शेन वार्न की नजदीकियां

माइकल क्लार्क की एक्स वाइफ से नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश कर रहे शेन वार्न, ये रहे सबूत 1

2015 में विश्व कप जीतने वाले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क और उनकी पत्नी कायली बोल्दी ने कुछ समय पहले ही शादी के 7 साल बाद तलाक ले लिया. इनकी एक चार साल की बेटी भी है. कहा जाता है कि अपनी सेकेट्री के साथ माइकल क्लार्क के संबंध थे, जो इनके बीच तलाक का कारण बना है.

हालांकि अब उनकी एक्स वाइफ कायली बोल्दी से शेन वार्न नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं. दरअसल इनदिनों कायली अपने अधिकारिक इन्स्टाग्राम में जो भी तस्वीर पोस्ट कर रही है. उसे शेन वार्न लाइक करना नहीं भूल रहे हैं. शेन वार्न, माइकल क्लार्क की एक्स वाइफ कायली बोल्दी को काफी करीब से फाँलो करने लगे हैं.

शेन वार्न का कई महिलाओं से रह चूका है अफेयर

माइकल क्लार्क की एक्स वाइफ से नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश कर रहे शेन वार्न, ये रहे सबूत 2

शेन वार्न का कई मॉडल और महिलाओं से अफेयर रहा, बल्कि वह कई बार सेक्स स्केंडल में भी फंस चुके है. अपने इस रंगीन मिजाज के चलते शेन वार्न का अपनी पत्नी सिमोन कॉलहन से भी तलाक हो गया था, लेकिन फिर भी वह मस्तमौला जिन्दगी जीने में यकीन रखते है. वार्न के संबंध ब्रिटिश अभिनेत्री और मॉडल एलिजाबेथ हर्ले के साथ था. मगर यह रिश्ता भी ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया था.

यहाँ देखें शेन वार्न द्वारा कायली बोल्दी की लाइक की गई तस्वीरें

कायली बोल्दी ने माइकल क्लार्क से अलग होने पर अपना एक बयान जारी किया था, जिसमे उन्होंने कहा था कि “कुछ समय तक अलग रहने के बाद, हमने एक जोड़े के रूप में अलग होने का कठिन निर्णय लिया. एक-दूसरे के लिए सबसे बड़े सम्मान के साथ, हम आपसी निष्कर्ष पर पहुंचे हैं कि हमारी बेटी के सह-पालन के लिए प्रतिबद्ध होने के लिए, यह हमारे लिए सबसे अच्छा है.”

 

माइकल क्लार्क की एक्स वाइफ से नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश कर रहे शेन वार्न, ये रहे सबूत 3 माइकल क्लार्क की एक्स वाइफ से नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश कर रहे शेन वार्न, ये रहे सबूत 4