राजस्थान रॉयल्स की शानदार जीत के बाद मेंटर शेन वॉर्न की रद्द करवाई फ्लाइट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

राजस्थान रॉयल्स की शानदार जीत के बाद राजस्थान ने रद्द कराई शेन वॉर्न की फ्लाइट 

राजस्थान रॉयल्स की शानदार जीत के बाद राजस्थान ने रद्द कराई शेन वॉर्न की फ्लाइट
(Photo by: Rahul Gulati /SPORTZPICS for BCCI)

राजस्थान रॉयल्स ने बीती रात खेले गए मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए मुंबई इंडियंस को 7 विकेटों से हरा दिया है और इसको लेकर टीम के मेंटर शेन वॉर्न भी बहुत खुश है। हालाँकि ये आज वापस ऑस्ट्रेलिया जाने वाले थे, किन्तु अभी इन्होंने कैंसल कर दिया है।

राजस्थान रॉयल्स की शानदार जीत के बाद राजस्थान ने रद्द कराई शेन वॉर्न की फ्लाइट 1
राजस्थान रॉयल्स की शानदार जीत के बाद राजस्थान ने रद्द कराई शेन वॉर्न की फ्लाइट 2
BCCI CREDIT

दरअसल आपको बता दें कि कल राजस्थान रॉयल्स की टीम के मेंटर शेन वॉर्न ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की थी कि वो अब ऑस्ट्रेलिया वापस कल (अर्थात आज) जाने वाले है और उस पोस्ट में इन्होंने कई खिलाड़ियों की भी जमकर तारीफ़ की थी। लेकिन आज इन्होंने वापस ट्वीट करते हुए लिखा है कि वो मंगलवार को खेले जाने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच तक यहीं रहेंगे।

राजस्थान रॉयल्स की शानदार जीत के बाद राजस्थान ने रद्द कराई शेन वॉर्न की फ्लाइट 3
फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

उन्होंने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है,

“आज रात मुंबई इंडियंस पर राजस्थान रॉयल्स ने शानदार जीत दर्ज की है। बॉयज सही समय पर चोटी पर चढ़ रहे हैं और मालिकों ने अभी मेरी उड़ान रद्द कर दी है, इसलिए मेरे पास मंगलवार को केकेआर के खिलाफ 1 और मैच बचा है !!!!!!!”

बता दें कि कल मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर मुकाबला खेला गया था, जिसमें राजस्थान ने शानदार क्रिकेट खेलते हुए मुकाबला 7 विकेटों से जीत लिया है और अभी भी प्लेऑफ़ के लिए संघर्ष कर रही है। टीम में पूर्व दिग्गज शेन वॉर्न का भी बड़ा हाथ रहा है, क्योंकि उन्होंने अच्छे से प्रशिक्षण दिया है और जीत की हैट्रिक बनाई है।

ट्वीट यहाँ है:-

अब टीम का अगला मुकाबला 15 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ ईडन गार्डन्स स्टेडियम पर खेला जाएगा, जो कि दोनों ही टीमों के लिए बेहद अहम मुकाबला रहने वाला है, क्योंकि दोनों ही टीम अब कांटे की टक्कर में चल रही है, हालांकि अभी नेट रन के हिसाब कोलकाता की टीम आगे है। इसके बाद आखिरी लीग मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ होने वाला है जो 19 मई को खेला जाएगा।

Related posts

Leave a Reply