शेन वार्न ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया धमंडी, वही जडेजा को लेकर भी किया बड़ा खुलासा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शेन वार्न ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया घमंडी, वही जडेजा को लेकर भी किया बड़ा खुलासा 

शेन वार्न ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया घमंडी, वही जडेजा को लेकर भी किया बड़ा खुलासा

ऑस्ट्रेलिया के स्टार स्पिनर शेन वार्न ने अपनी किताब नो स्पिन में एक बार फिर से कई हैरान करने वाले खुलासे किया हैं. इस दौरान उन्होंने आईपीएल के दौरान मोहम्मद कैफ के घमंडी रवैये को लेकर भी बात की है. इस दौरान उन्होंने मुनाफ पटेल की असल उम्र को लेकर खुलासा किया है. इसके अलावा जडेजा को लेकर खुलासा किया है.

शेन वार्न ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया घमंडी, वही जडेजा को लेकर भी किया बड़ा खुलासा 1

कैफ काफी ज्यादा घमंडी खिलाड़ी है 

शेन वार्न ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया घमंडी, वही जडेजा को लेकर भी किया बड़ा खुलासा 2

मोहम्मद कैफ को लेकर उन्होंने अपनी किताब में लिखा कि आईपीएल के दौरान जब हम होटल गए थे, इस दौरान कैफ ने कमरे को लेकर दिक्कत दर्ज कराइ थी. इस दौरान होटल मैनेजमेंट से भी इसकी शिकायत की थी. इस दौरान जब मैंने उनसे बात की थी तो उन्होंने कहा था कि वो एक इंटरनेशनल खिलाड़ी है और उनका कमरा भी बड़ा होना चाहिए. जिस पर मैंने उनको बताया कि उन्हें लगातार लोगों से मिलना इस वजह से मुझे बड़ा कमरा मिल है.

मुनाफ ने उम्र को लेकर बोला झूठ 

शेन वार्न ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया घमंडी, वही जडेजा को लेकर भी किया बड़ा खुलासा 3

जब शेन वार्न ने मुनाफ से उनकी असल उम्र के बारें में पूछा तो मुनाफ ने जवाब देते हुए कहा कि  मैं इस समय 24 का साल का हूं लेकिन मेरी असल उम्र 34 साल की है. मैं आपको अपनी असल आईपीएल की उम्र बताऊंगा जो 24 साल की हैं क्योंकि मै आईपीएल में ज्यादा समय के लिए खेलना चाहता हूं. अगर मै 34 का रहूंगा तो कोई मेरा चयन नहीं करेगा. इसी वजह से मैं अपनी उम्र हमेशा तीस साल के अंदर ही रखना है.

वो बेहद अनुशासनहीन था 

शेन वार्न ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया घमंडी, वही जडेजा को लेकर भी किया बड़ा खुलासा 4

रविन्द्र जडेजा को लेकर उन्होंने लिखा कि जब से हमने खेल को लेकर उसके रवैये और जोश को देखा तब से उसे पसंद करने लगे. उसमे कुछ अलग करने वाली बात थी. इसलिए हमने उसे थोड़ी सी छूट भी दे रखी थी लेकिन उसके साथ अनुशासन की समस्या थी जो युवा खिलाड़ियों को उनके करियर में गलत दिशा में ले जाती है.

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts

Leave a Reply