Shane Watson ने इन 2 टीमों को बताया, टी-20 विश्व कप जीतने का प्रबल दावेदार
Shane Watson ने इन 2 टीमों को बताया, टी-20 विश्व कप जीतने का प्रबल दावेदार

क्रिकेट के महाकुंभ यानी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 का काउंटडाउन शुरु हो चुका है। जहां इस टूर्नामेंट का आगाज़ 16 अक्टूबर से होने जा रहा है, तो वहीं क्रिकेट फैंस भी वर्ल्ड कप को लेकर काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इसी कड़ी में पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन (Shane Watson) ने भी वर्ल्ड कप को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी कर दी। उन्होंने दो टीमों को वर्ल्ड कप जीतने का प्रबल दावेदार बताया है। आइये जानते है शेन वॉटसन (Shane Watson) ने क्या कहा?

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 को लेकर Shane Watson ने बताए अपनी पसंदीदा टीमों के नाम

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 को लेकर Shane Watson ने बताए अपनी पसंदीदा टीमों के नामटी-20 वर्ल्ड कप 2022 को लेकर Shane Watson ने बताए अपनी पसंदीदा टीमों के नाम
टी-20 वर्ल्ड कप 2022 को लेकर Shane Watson ने बताए अपनी पसंदीदा टीमों के नाम

दरअसल टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के आगाज़ में अब महज कुछ ही दिनों का वक्त रहता है। जहां इस टूर्नामेंट के लिए सभी टीमें जोरों-शोरों से तैयारियों में जुटी हुई है। तो वहीं इस प्रतियोगिता के शुरु होने से पहले ही महान क्रिकेट्स और दिग्गजों ने अपनी भविष्यवाणी करना शुरु कर दिया है। हाल ही में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में टी20 विश्व कप को लेकर ऑस्ट्रेलियाई पूर्व दिग्गज शेन वॉटसन (Shane Watson) ने भी विश्व कप को लेकर एक बड़ा दावा किया है।

बता दें शेन वॉटसन ने टी-20 विश्व कप को लेकर दो टीमों को अपनी पसंदीदा टीम कहा है। उन्होंने कहा,

“भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में काफी अच्छा प्रदर्शन किया, इसलिए वो टूर्नामेंट जीतने के फेवरेट में से एक हैं। बाकी टीमों में ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा ज्यादा भारी नजर आता है। मेरे हिसाब से ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप जीतने की सबसे बड़ी दावेदार है, क्योंकि इस समय वो बहुत अच्छा टी20 क्रिकेट खेल रहे हैं।”

‘ऑस्ट्रेलिया में हालात होंगे अलग’

IND vs AUS
IND vs AUS

इसके साथ ही पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शेन वॉट्सन (Shane Watson) ने आगे कहा कि इस बार का ये टूर्नामेंट ऑस्ट्रेलिया में होने जा रहा है, जहां मैदान काफी बड़े होंगे। ऐसे में वहां सभी टीमों को थोड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। उन्होंने कहा,

”ऑस्ट्रेलिया में हालात काफी अलग होने वाले हैं, वहां के मैदान बड़े होंगे। विकेटों में गति निश्चित रूप से वहां भी थोड़ी अधिक होने वाली है। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम अपने अच्छे ब्रांड के कारण पसंदीदा हैं और इसमें कोई शक नहीं है कि वे घरेलू परिस्थितियों का अच्छी तरह से उपयोग करेंगे।”