बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने की एक नई पारी की शुरुआत, शेन वाट्सन ने किया कोहली की इस नई पारी का खुलासा 1

आईपीएल की मजबूत बल्लेबाजी क्रम वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पिछले साल के आईपीएल के सीजन में शानदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल तक का सफर तय करने में कामयाब रही थी। इस दौरान आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने जबरदस्त प्रदर्शन किया था। लेकिन इस आईपीएल में आरसीबी की टीम ने बहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन किया है। आरसीबी की टीम ने इस आईपीएल में अब तक खेले गए 13 मैचों में महज दो मैच ही जीत सकी वहीं उन्हें 10 मैचों में हार का सामना करना पड़ा। और एक मैच बारिश के कारण धूल गया।

इस तरह भुला रहे हैं गम

आरसीबी के खिलाड़ियों ने भले ही इस आईपीएल में बड़ा ही निराशाजनक प्रदर्शन किया हैं लेकिन इसके बाद भी उनके खिलाड़ियों ने दिल और मैदान के बाहर हार नहीं मानी है। आरसीबी टीम के हरफनमौला खिलाड़ी शेन वॉटसन के साथ ही अन्य सभी खिलाड़ी मैदान के बाहर के मजे का भरपूर आनंद लेकर अपने आप को हार के गम से दूर रखे हुए हैं।लगातार खराब प्रदर्शन से परेशान विराट कोहली के लिए आई एक और बुरी खबर, इस पाकिस्तानी खिलाड़ी से पिछड़े कोहली

 

शेन वॉटसन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

आईपीएल के दसवें सीजन की सबसे फिसड्डी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के ऑलराउंडर खिलाड़ी शेन वॉटसन ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर विराट कोहली के साथ एक फोटो शेयर की है। जिसमें शेन वॉटसन आरसीबी के कप्तान विराट कोहली के नए रेस्टोरेंट पर मजा लेते हुए दिखाई दे रहें हैं। शेन वॉटसन ने इस फोटो को शेयर करने के साथ ही इसमें लिखा कि “विराट कोहली के नए रेस्टोरेंट नुएवा में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के टीम साथियों के साथ ये एक शानदार रात है।”  

विराट कोहली ने खोला नया रेस्टोरेंट

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के कप्तान विराट कोहली ने अपना एक नया रेस्टोरेंट खोला है। विराट कोहली के इस नए रेस्टोरेंट को उन्होनें नुएवा नाम दिया है। भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली वैसे भी भारतीय बाजार में कई कंपनियों के साथ करार कर चुके हैं और वो भारतीय बाजार का बहुत बड़ा नाम हैं।

 

आरसीबी को आईपीएल के शुरू होने से पहले ही लगे थे झटके

रॉयल चैलेजर्स बैंगलोर की टीम को इस आईपीएल के शुरू होने से पहले ही अपने कई खिलाड़ियों को चोट के कारण खोना पड़ा था जिसमें लोकेश राहुल तो पूरा आईपीएल से बाहर हो गए थे वहीं कप्तान विराट कोहली भी चोट के कारण शुरूआत के कुछ मैच नहीं खेल पाए साथ ही एबी डीविलियर्स को भी चोट के कारण शुरूआती मैचों में खोना पड़ा था। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने किया खुलासा, आखिर क्यों सितारों से सजी आरसीबी की टीम रही इस साल अंक तालिका में सबसे नीचे

कोहली को कंधे में लगी थी चोट

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को फरवरी-मार्च में खेली गई भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के रांची में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान अपना कंधा चोटिल करवा बैठे जिसके बाद कोहली इस चार मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा और आखिरी टेस्ट मैच नहीं खेल पाए थे जिसके बाद आईपीएल के शुरूआती मैच भी नहीं खेल पाए थे। जो कहीं ना कही आरसीबी की टीम को करारा झटका लगा था।