ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज शेन वॉटसन ने लिया बिग-बैश लीग से सन्यास

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

चेन्नई सुपर किंग्स को पिछले 2 मैच से जीत दिलाने वाले इस खिलाड़ी ने अचानक से किया संन्यास की घोषणा 

चेन्नई सुपर किंग्स को पिछले 2 मैच से जीत दिलाने वाले इस खिलाड़ी ने अचानक से किया संन्यास की घोषणा

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शेन वॉटसन इन दिनों भारत में इंडियन प्रीमियर लीग में अपनी फॉर्म दिखा रहे हैं। शेन वॉटसन भले ही आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे हैं लेकिन उन्होंने इसी बीच अपने देश ऑस्ट्रेलिया की मशहूर टी20 लीग बिग-बैश लीग से अलविदा कह दिया है।

चेन्नई सुपर किंग्स को पिछले 2 मैच से जीत दिलाने वाले इस खिलाड़ी ने अचानक से किया संन्यास की घोषणा 1

शेन वॉटसन ने बिग-बैश लीग को कहा अलविदा

शेन वॉटसन तो इन दिनों भारत में आईपीएल में व्यस्त हैं लेकिन इसी व्यस्तता के बीच स्टार ऑलराउंडर ने बिग-बैश टी20 लीग से अपने करियर को थामने का फैसला कर लिया है।

ऑस्ट्रेलिया की बिग-बैश लीग में सिडनी थंडर्स की कप्तानी करने वाले शेन वॉटसन ने अलविदा कहने के साथ ही इसके पीछे अपने परिवार के साथ ज्यादा समय गुजारने की वजह बतायी।

वॉटसन पिछले तीन साल से कर रहे थे सिडनी थंडर्स की कप्तानी

ऑस्ट्रेलिया के एक बेहतरीन ऑलराउंडर्स में से एक रहे 37 वर्षीय शेन वॉटसन ने बिग-बैश लीग में पिछले साल साल से सिडनी थंडर्स के लिए सेवाएं दे रहे हैं। तो वहीं पिछले तीन साल से वो इस टीम की कमान संभाल रहे थे।

चेन्नई सुपर किंग्स को पिछले 2 मैच से जीत दिलाने वाले इस खिलाड़ी ने अचानक से किया संन्यास की घोषणा 2

शेन वॉटसन ने बिग-बैश लीग से सन्यास लेने के बाद कहा कि “मैं चार सत्रों में सिडनी थंडर के साथ जुड़ने के कारण अपने दिल से सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं।”

शेन वॉटसन ने सिडनी थंडर को दिया धन्यवाद

वॉटसन ने आगे कहा कि “मेरे पास कई अद्भुत यादें हैं जो मैं 2016 में एक जीत के बाद हमेशा के लिए प्रभावित हो जाउंगा। मैं विशेष रूप से निक कमिंस, पैडी अपटन, ली जर्मेन और शेन बॉन्ड का धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने क्लब के साथ अपने अनुभव को सुखद बना दिया।”

चेन्नई सुपर किंग्स को पिछले 2 मैच से जीत दिलाने वाले इस खिलाड़ी ने अचानक से किया संन्यास की घोषणा 3

शेन वॉटसन तो यहीं नहीं रूके और आगे कहा कि “मुझे सबसे मिला समर्थन निश्चित रूप से याद आएगा जो क्लब थंडर नेशन से मिलता था। उतार-चढ़ाव के बीच भी उनका अटूट समर्थन प्रेरित करता है और मैं उस समर्थन का गहराई से पालन-पोषण करूंगा।”

आखिर में मैं, मेरे साथियों के लिए जिनके साथ क्लब में मैंने इतने महान लोगों और क्रिकेटर के साथ खेला जिनको आगामी सीजन के लिए ईमानदारी से शुभकामनाएं देता हूं।”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts