ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज ऑलरउंडर शेन वॉटसन ने क्रिस गेल को बताया सबसे अच्छा सेल्फी मास्टर क्रिकेटर 1

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी शेन वॉटसन ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिए हुए कुछ साल हो गए हैं। शेन वॉटसन ने इंटरनेशनल क्रिकेट से तो संन्यास ले लिया है, लेकिन इन दिनों वो विश्व क्रिकेट में होने वाली कई टी20 क्रिकेट लीग का हिस्सा हैं। शेन वॉटसन का कद इन टी20 लीग में बहुत ही खास और बड़ा है।

शेन वॉटसन ऑस्ट्रेलिया के लिए रहे हैं शानदार ऑलराउंडर खिलाड़ी

शेन वॉटसन ऑस्ट्रेलिया की टीम के लिए एक बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी रहे हैं जिनका बल्ले और गेंद दोनों के ही साथ शानदार योगदान रहा है। उन्होंने साल 2020 में डेब्यू किया था जिसके बाद साल 2016 में संन्यास का ऐलान किया।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज ऑलरउंडर शेन वॉटसन ने क्रिस गेल को बताया सबसे अच्छा सेल्फी मास्टर क्रिकेटर 2

अपने 14 साल के इंटरनेशनल करियर में शेन वॉटसन ने 10 हजार से ज्यादा रन बनाने के साथ ही 300 के करीब विकेट अपने नाम किए हैं। जिसके बाद से वो विश्व क्रिकेट की हर टी20 क्रिकेट लीग में अपना जलवा दिखा रहे हैं। जिसमें वो अब तक कई लीग का हिस्सा रह चुके हैं।

शेन वॉटसन ने दुनिया भर में किया है अपना नाम खास

आईपीएल की बात करें तो शेन वॉटसन का कद बड़ा ही जबरदस्त रहा है जिसमें वो वैसे तो कई टीमों का हिस्सा रह चुके हैं। इस दौरान राजस्थान रॉयल्स के लिए 2008 के पहले ही सीजन में शेन वॉटसन ने कमाल किया। जहां रॉयल्स की टीम चैपियन बनी।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज ऑलरउंडर शेन वॉटसन ने क्रिस गेल को बताया सबसे अच्छा सेल्फी मास्टर क्रिकेटर 3

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज ऑलरउंडर शेन वॉटसन ने क्रिस गेल को बताया सबसे अच्छा सेल्फी मास्टर क्रिकेटर 4

तो वहीं इसके बाद साल 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा रहते हुए खिताबी जीत में बड़ा योगदान देने में कामयाब रहे। तो साथ ही 2019 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए फाइनल में भी हिस्सा रहे। शेन वॉटसन आईपीएल में प्रमुख खिलाड़ी रहे हैं।

क्रिस गेल को बताया सेल्फी मास्टर

अपने ऑलराउंडर प्रदर्शन से हर कहीं धूम मचाने वाले शेन वॉटसन ने ईएसपीएल क्रिकइंफो ने एक इंटरव्यू के दौरान 25 सवाल किए जिसमें उन्होंने एक के बाद एक सवालों के जवाब दिए इस दौरान वॉटसन से उनके करियर के बेस्ट कप्तानों के बारे में पूछा तो उन्होंने ऑस्ट्रेलिया से रिकी पोंटिंग, चेन्नई सुपर किंग्स से एमएस धोनी और राजस्थान रॉयल्स से राहुल द्रविड़ का नाम लिया।

IPL-12: Chennai Playoff in Watson's Explosive

तो वहीं इसके बाद उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की टीम से सबसे अच्छे दोस्त के रूप में मिचेल जॉनसन का नाम लिया। लेकिन एक जवाब उनका हैरान करने वाला रहा जिसमें उन्होंने टी20 क्रिकेट के यूनिवर्सल बॉस कहे जाने वाले क्रिस गेल की बल्लेबाजी नहीं बल्कि दूसरी चीज के लिए याद किया।

आईपीएल में क्रिस गेल के आरसीबी के लिए साथी रह चुके शेन वॉटसन ने उनको लेकर बताया कि वो दुनिया के सबसे अच्छे सेल्फी लेने वाले क्रिकेटर हैं। गेल को सेल्फी मास्टर करार दिया।