शार्दुल ठाकुर ने मैच जियाऊ पारी खेलने के बाद कही दिल जीतने वाली बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शार्दुल ठाकुर ने मैच जीताऊ पारी खेलने के बाद कही दिल जीतने वाली बात 

शार्दुल ठाकुर ने मैच जीताऊ पारी खेलने के बाद कही दिल जीतने वाली बात

शार्दुल ठाकुर की छोटी मगर उपयोगी पारी की बदौलत टीम इंडिया ने कटक वनडे जीतने के साथ ही तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-1 से अपने नाम की थी. टीम इंडिया को मैच जितवाने में इस तेज गेंदबाज का अहम योगदान रहा. विराट कोहली के आऊट होने के बाद क्रीज पर बल्लेबाजी करने आए शार्दुल ने लगातार दो गेंदों पर एक छक्का और एक चौका लगाकर टीम इंडिया से दबाव हटा दिया.

इसका परिणाम यह निकला कि टीम इंडिया ने 4 विकेट से इस निर्णायक मैच को जीतकर सीरीज में कब्ज़ा कर लिया.मैच जीतने के बाद शार्दुल ठाकुर ने अपनी पारी पर बात की.

शार्दुल ठाकुर ने कहा

रोहित शर्मा

मैदान पर जाते वक्त कुछ चीजें थीं जो मैंने साफ कर रखी थी. मुझे लगा कि अगर मैं कोहली के आउट होने के बारे में सोचूंगा तो मैं दबाव में आ जाऊंगा. वह सेट बल्लेबाज थे. उनका विकेट पर बने रहना महत्वपूर्ण था. ऐसे में मैंने पूरा ध्यान खेल पर केन्द्रित किया. किसी भी खिलाड़ी को ऐसे ही मैच की तलाश होती है जिसमें वो अपनी टीम को जीत दिला सकें.

शार्दुल ने टीम की प्लेइंग इलेवन पर अपनी अनिश्चितता पर भी बात की

शार्दुल ठाकुर ने मैच जीताऊ पारी खेलने के बाद कही दिल जीतने वाली बात 1

इस मैच के पहले मैं टीम कि प्लेयिंग इलेवन का हिस्सा नहीं था. मैंने साऊथ आफ्रिका के खिलाफ एक मैच तथा श्रीलंका के खिलाफ मैंने 2 मैच खेले थे. एशिया कप में भी मैंने एक मैच खेला था. मुझे हर मैच के बाद ब्रेक मिला है. सबसे खुशी की बात यह है कि मैं इस बार टीम की जीत का हिस्सा हूँ. मुझे आशा है कि भविष्य में भी मुझे भारतीय टीम में खेलने के लगातार मौके मिलेंगे.

शार्दुल ठाकुर का अंतरराष्ट्रीय करियर

शार्दुल ठाकुर ने मैच जीताऊ पारी खेलने के बाद कही दिल जीतने वाली बात 2

शार्दुल ठाकुर ने भरत के लिए अब तक 7 वनडे मैच खेलें हैं जिनमें उनके नाम 8 विकेट हैं. शार्दुल अभी तक भारत के लिए अपनी गेंदबाजी में महंगे साबित हुए है, उन्होंने 6.29 की इकॉनमी से रन खर्चें हैं. वहीँ टी20 आई में भी शार्दुल की इकॉनमी 8.5 की है.

Related posts