अपने डेब्यू टेस्ट में ही चोटिल होने वाले शार्दुल ठाकुर ने भावुक होकर कही ये बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : अपने डेब्यू टेस्ट में ही चोटिल होने वाले शार्दुल ठाकुर ने भावुक होकर कही ये बात 

वीडियो : अपने डेब्यू टेस्ट में ही चोटिल होने वाले शार्दुल ठाकुर ने भावुक होकर कही ये बात

वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच में तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने डेब्यू किया. पर शार्दुल का ये डेब्यू कुछ ऐसा रहा जिसकी कल्पना उन्होंने शायद ही की हो. मैच में शार्दुल जब अपना दूसरा ओवर कर रहे थे तो उन्हें हैमस्ट्रिंग की वजह से मैदान से बाहर जाना पड़ा, जिसके बाद वह दोबारा गेंदबाजी के लिए मैदान पर नहीं आ सका.

अपने इस डेब्यू पर शार्दुल ने कही ये बात 

हैदराबाद टेस्ट में भारत को मिली जीत के बाद शार्दुल ठाकुर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की. जिसमें वह अपनी डेब्यू कैप कोच रवि शास्त्री से ले रहे हैं.

इसके साथ ही शार्दुल ने लिखा

”मैंने इस तरह के टेस्ट डेब्यू की उम्मीद बिल्कुल भी नहीं की थी. पर जिस पल मैंने टेस्ट कैप नंबर 294 पहनी तो मुझे गर्व और सम्मान का अहसास हुआ. साथ ही साहस मिला कि अपना बेस्ट दूं. मैं ये प्रण लेता हूँ कि इस चोट से मैं फिट और अधिक मजबूत होकर वापस आऊंगा. आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद.”

शार्दुल को मैदान से बाहर जाने के बाद एक बार बल्लेबाजी के लिए मैदान पर वापस आना पड़ा था. इस दौरान उन्होंने नाबाद 4 रन बनाए.

भारतीय टीम ने इस मैच में 10 विकेट से मिली जीत के साथ ही 2-0 से सीरीज भी अपने नाम करली. मैन ऑफ़ द मैच उमेश यादव रहे. जिन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 10 विकेट चटकाए. पहली पारी में उमेश ने 6 विकेट लिए थे, जबकि दूसरी पारी में 4 विकेट लिए.

वेस्टइंडीज के साथ अब पांच वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी. जिसका पहला मैच 21 अक्टूबर को गुहाटी में खेला जाएगा. आखिरी और पांचवा मैच तिरुवनंतपुरम में 1 नवंबर को होगा. सीमित ओवरों की इस सीरीज के लिए पहले दो मैचों के लिए भारतीय टीम की घोषणा की गयी है. इसमें शार्दुल का नाम भी शामिल है.

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts

Leave a Reply