शार्दुल ठाकुर ने मैदान पर की चौके छक्के की बरसात तो ड्रेसिंग रूम से कप्तान विराट कोहली ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया 1

भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच कटक में रविवार को खेले गए सीरीज निर्णायक वनडे मैच में विराट एंड कंपनी ने जीत दर्ज कर, सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमा लिया है. कटम में खेला गया ये मैच आखिरी ओवर तक रोमांचक रहा. 47वें ओवर में जब विराट कोहली का विकेट गिरा तो हर किसी ने जीत की उम्मीद लगभग खो ही दी थी लेकिन तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने आखिर के ओवर्स में तूफानी बल्लेबाजी करते हुए टीम को जीत का ताज पहनाया.

शार्दुल की बल्लेबाज देख खुशी से झूमते दिखे विराट

कटक में खेले गए निर्णायक मुकाबले में शार्दुल ठाकुर ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया को जीत का ताज पहनाया. शार्दुल ने 6 गेंदों में 17 रनों की छोटी मगर मैच जीताऊ पारी खेली. जब शार्दुल ठाकुर मैदान पर छक्के-चौकों की बारिश कर रहे थे, पवेलियन में बैठे विराट कोहली खुशी से झूमते और शार्दुल का हौंसला बढ़ाते नजर आ रहे थे. जी हां, पारी के दौरान जब भी कोहली पर कैमरा गया, वह बल्लेबाज को चियर करते नजर आए.

शार्दुल ठाकुर ने मैदान पर की चौके छक्के की बरसात तो ड्रेसिंग रूम से कप्तान विराट कोहली ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया 2

 टीम इंडिया ने 4 विकेट से मैच जीतकर सीरीज पर जमाया कब्जा

शार्दुल ठाकुर

कटक में खेले गए निर्णायक मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर टीम इंडिया ने फील्डिंग का फैसला किया. परिणामस्वरूप पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने छक्के-चौकों की बारिश करते हुए भारत को316 रन का विशाल लक्ष्य दिया.

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा 63 और केएल राहुल ने 77 रन बनाकर टीम  को मजबूत शुरुआत दी. इसके बाद विराट कोहली ने 85 रनों की कप्तानी पारी खेलकर टीम को जीत के दरवाजे तक पहुंचाया था लेकिन 47वें ओवर में कीमो पॉल को विकेट दे बैठे.

इसके बाद भारतीय खेमें में मानो मायूसी छा रही थी कि तभी मुंबईकर रविंद्र जडेजा 39 के साथ मिलकर शार्दुल ठाकुर ने मात्र 6 गेंदों पर 17 रन की तूफानी बल्लेबाजी करते हुए टीम को 4 विकेट से जीत दिलाई. आपको बता दें, शार्दुल ने अहम पारी में 1 छक्के और 2 चौकों की मदद से नाबाद 17 रन बनाए.