शार्दुल ठाकुर का लाजबाव कैच देखकर दंग रग जाएंगे आप, चहल ने पहले ओवर में ही लिए 2 विकेट
Connect with us

क्रिकेट

वीडियो: निदहास ट्राफी फाइनल में शार्दुल ठाकुर ने पकड़ा 2018 का सर्वश्रेष्ठ कैच, देख आपको भी नहीं होगा यकीन

भारत-बांग्लादेश के बीच निदहास ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। श्रीलंका के कोलंबो में खेले जा रहे इस मैच में भारत ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। शुरुआती 2 ओवर में तो बांग्लादेश के ओपनर बल्लेबाजों ने कुछ बड़े-बड़े शॉट्स लगाकर भारतीय फिल्डरों पर दबाव बनाने की कोशिश की लेकिन भारतीय स्पिनरों ने एक बार फिर अपना दबदबा विपक्षी टीम पर बना दिया।

निदहास फाइनल में भारतीय स्पिनरों का जलवा

युजवेंद्र चहल ने एक बार फिर अपनी कलाईयों का जादू दिखाया और पहले ही ओवर में दो विकेट लेकर बांग्लादेश की टीम को बैकफुट पर भेज दिया। चहल से पहले वॉशिन्गटन सुंदर ने भी बांग्लादेश का पहला विकेट चटका कर भारत को ब्रेक थ्रू दिलाया था।

चहल ने पहले ओवर में झटके 2 विकेट

चहल ने अपने पहले ओवर के दूसरे गेंद पर ही विपक्षी ओपनर बल्लेबाज तमिम इक़बाल का विकेट लेकर बांग्लादेश को बड़ा झटका दिया। चहल ने तमिम को खिंची हुई बॉल डाली और तमिल ने एक बड़ा शॉट खेला। तमिम का शॉट काफी ऊपर लॉग ऑन की तरफ गया और शार्दुल ठाकुर ने एक गजब का कैच लेकर मैच का रूख पलट दिया।

शार्दुल ठाकुर ने लिया गजब का कैच

 

लॉग ऑन पर खड़े शार्दुल ठाकुर ने काफी ऊंची बॉल को बाउंड्री लाइन के बिल्कुल बगल में खड़े होकर पकड़ा। इस कैच को लेने के दौरान शार्दुल का शरीर बांउड्री के बिल्कुल ऊपर था लेकिन उन्होंने अपने शरीर का बैलेंस बनाया और कैच को अच्छे से हाथ में पकड़ने के बाद आगे की तरफ दौड़े। इस कैच के साथ ही बांग्लादेश के दोनो ओपनर बल्लेबाज पवेलियन वापस लौट गए और भारतीय समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई।

पहले तीन ओवर में बांग्लादेश की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

चहल ने तमिम को आउट करने के बाद इसी ओवर में आखिरी गेंद पर सोमया सरकार को भी शिखर धवन के हाथों कैच आउट करा दिया। इसी के साथ बांग्लादेश के तीन खिलाड़ी चौथे ओवर में पवेलियन वापस लौट गए। आपको बता दें कि पहले तीन ओवर में बांग्लादेश ने बिना विकेट गवाएं 26 रन बना दिए थे लेकिन उसके अगले दो ओवर सुंदर और चहल ने मिलकर तीन विकेट गिरा दिए।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[quads id=3]

Must See

IPL Auction 2019