महेंद्र सिंह धोनी के बल्लेबाजी की कोई कमजोरी ऑस्ट्रेलिया की टीम को नहीं बताएँगे

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

महेंद्र सिंह धोनी के बल्लेबाजी की कोई कमजोरी ऑस्ट्रेलिया की टीम को नहीं बताएँगे माइक हसी 

महेंद्र सिंह धोनी के बल्लेबाजी की कोई कमजोरी ऑस्ट्रेलिया की टीम को नहीं बताएँगे माइक हसी

विश्व कप 2019 की शुरुआत हो चुकी है. इस बार का विश्व कप इंग्लैंड और वेल्स में हो रहा है. इस विश्व कप का फाइनल मैच 14 जुलाई को लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जायेगा. चेन्नई सुपर किंग्स के कोच माइक हसी ने कहा है की, वो महेंद्र सिंह धोनी के बल्लेबाजी की कोई कमजोरी ऑस्ट्रेलिया की टीम को नहीं बताएँगे.

महेंद्र सिंह धोनी के बल्लेबाजी में कोई कमजोरी ही नहीं

महेंद्र सिंह धोनी के बल्लेबाजी की कोई कमजोरी ऑस्ट्रेलिया की टीम को नहीं बताएँगे माइक हसी 1

चेन्नई सुपर किंग्स के कोच और पूर्व ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज माइक हसी ने महेंद्र सिंह धोनी के बल्लेबाजी पर बोलते हुए कहा कि

” मैं किसी को भी धोनी के बल्लेबाजी की कमजोरी नहीं बता सकता, क्योंकी उनके बल्लेबाजी में कमियां ही नहीं है. मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम ने महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ एक रणनीति पहले ही बना ली होंगी. धोनी ही क्यों सभी भारतीय खिलाड़ियों के खिलाफ एक रणनीति ऑस्ट्रेलिया की टीम ने बना लिया होगा.”

उन्होंने आगे कहा कि

” महेंद्र सिंह धोनी एक बहुत ही बड़े बल्लेबाज हैं. वो खेल को समझ कर ही खेलते हैं. उनको अपनी मजबूती पता है और वो उसी के साथ खेलते हैं. धोनी परिस्थितियों को समझ कर अपने खेल में बदलाव करते हैं.”

माइक हसी ने कहा महेंद्र सिंह धोनी किसी भी गेंदबाज को लगा सकते हैं बाउंड्री

महेंद्र सिंह धोनी के बल्लेबाजी की कोई कमजोरी ऑस्ट्रेलिया की टीम को नहीं बताएँगे माइक हसी 2

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी ने धोनी का कुछ गेंदबाजो को बाउंड्री ना लगा पाने की बात पर बोलते हुए कहा कि

” हाँ उनको इस समय क्रीज में जमने के लिए थोड़ी गेंद खेलनी पड़ती है. धोनी को जिम्मेदारी पसंद है, और वो उनके खेल में दीखता है. उनको पता होता है की उन्हें किस गेंदबाज को मारना है और किस गेंदबाज के खिलाफ आराम से खेलना है. अच्छे गेंदबाजो के खिलाफ भी धोनी उनकी बुरी गेंद को बाउंड्री तक आसानी से पहुंचा सकते हैं.”

जसप्रीत बुमराह के बारे में बोलते हुए माइक हसी ने कहा कि

” बुमराह इस विश्व कप में भारतीय टीम के लिए मुश्किल ओवर करते हुए नजर आयेंगे. जब भारतीय टीम को विकेट की जरुरत होगी बुमराह गेंदबाजी करते हुए नजर आयेंगे. उस खिलाड़ी पर प्रेशर बहुत ही ज्यादा है.”

9 जून को भिड़ेंगे भारत और ऑस्ट्रेलिया

महेंद्र सिंह धोनी के बल्लेबाजी की कोई कमजोरी ऑस्ट्रेलिया की टीम को नहीं बताएँगे माइक हसी 3

इस विश्व कप में भारतीय टीम अपना दूसरा मैच 9 जून को ओवल के मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी. भारतीय टीम ने अपना पहला मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था. जिसमे भारतीय टीम ने 6 विकेट से मैच जीत लिया था. ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इस विश्व कप में दो मैच खेले हैं और दोनों में जीत दर्ज की है.

Related posts