शशि थरूर ने 'मुगल काल' की तस्वीर दिखाकर पाक फील्डिंग का उड़ाया मज़ाक, लोग ले रहे हैं जमकर मज़े 1

एशिया कप 2022 के फाइनल में श्रीलंका ने पाकिस्तान को बुरी तरह हरा दिया था उसके बाद से ही बहुत सारे क्रिकेट प्रसंशक पाकिस्तानी टीम की घटिया फील्डिंग को पाकिस्तान के हार का जिम्मेदार बता रहे थे। दरअसल, हाल ही में संपन्न हुए एशिया कप के फाइनल में पाकिस्तान को 23 रनों से हराकर श्रीलंका ने एशिया कप पर कब्ज़ा किया। वहीं भारत के कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने भी पाकिस्तानी टीम की जम कर खिंचाई की है।

शशि थरूर ने पाक फील्डिंग का उड़ाया मज़ाक

शशि थरूर ने 'मुगल काल' की तस्वीर दिखाकर पाक फील्डिंग का उड़ाया मज़ाक, लोग ले रहे हैं जमकर मज़े 2

पाकिस्तान को उनकी बल्लेबाजी और गेंदबाजी के लिए सराहा गया, वहीं उन्हें उनके क्षेत्ररक्षण के लिए ऑनलाइन ट्रोल किया गया क्योंकि वे फाइनल में एक-दो कैच लेने से चूक गए थे लेकिन अब पाकिस्तान की फील्डिंग को लेकर सोशल मीडिया में भी खूब मज़ाक उड़ाया जा रहा है और इस मज़ाक उड़ाने में भारतीय राजनेता भी पीछे नहीं हैं। दरअसल भारत के कांग्रेस सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने ‘मुगल साम्राज्य’ के तस्वीर साझा करके पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर कटाक्ष किया।

पाकिस्तान के शादाब खान के कैच छोड़ने पर थरूर ने लिए मज़े

शशि थरूर ने 'मुगल काल' की तस्वीर दिखाकर पाक फील्डिंग का उड़ाया मज़ाक, लोग ले रहे हैं जमकर मज़े 3

थरूर द्वारा साझा किए गए फोटो में, मुगल पोशाक पहने एक व्यक्ति को क्रिकेट की गेंद को पकड़ने का प्रयास करते देखा जा सकता है, लेकिन मज़ेदार बात यह थी कि गेंद उसके हाथ से फिसल गई। संदर्भ के लिए, पाकिस्तान के शादाब खान रविवार को श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप 2022 के फाइनल में एक कैच लेने से चूक गए, जबकि बाद में वह आसिफ अली से टकरा गए, गेंद सीमा रेखा के बाहर चली गई जिससे श्रीलंका को 6 रन प्राप्त हुए। बाद में शशि थरूर (Shashi Tharoor)ने खुलासा किया कि उन्होंने ‘व्हाट्सएप का श्रेय देते हुए मीम को साझा किया।

बता दें की यह पहली बार नहीं है जब पाकिस्तान अपने ख़राब फील्डिंग के लिए बदनाम हुआ है दरअसल पाकिस्तान के ख़राब फील्डिंग का एक बहुत पुराना इतिहास रहा है चाहे कामरान अकमल हो या अब शादाब खान कई बार पाकिस्तान की हटिया फील्डिंग ने पाकिस्तान को जीता हुआ मैच हरवा चुकी है और एशिया कप में भी फील्डिंग भी हार की जिम्मेदार हुई है जिसके बाद हर तरफ पाकिस्तान का मज़ाक बनाया जा रहा है।