इस खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था रवि शास्त्री का नाम, पूछने पर कोच ने दिया यह जवाब 1

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री का उनकी युवा अवस्था में अफेयर का किस्सा सामने आया था. दरअसल, रवि शास्त्री का उनके जमाने की एक्ट्रेस अमृता सिंह के नाम जुड़ा था. दोनों के बीच लंबे समय तक अफेयर चला, लेकिन इसके बाद किसी बात को लेकर रवि शास्त्री और अमृता सिंह के बीच ब्रेक अप हो गया था. अमृता सिंह ने जहां सैफ अली खान से शादी कर ली थी. वहीं रवि शास्त्री ने रितु नाम की लड़की के साथ शादी कर ली थी.

निम्रत कौर के साथ भी जुड़ चूका रवि शास्त्री का नाम

सिर्फ निम्रत कौर और अमृता सिंह को ही नहीं, बल्कि इस हसीना को भी डेट कर चुके हैं रवि शास्त्री 2

अफवाहें सामने आई थी कि रवि शास्त्री और निम्रत कौर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. साल 2018 में इस तरह की खबरें सामने आई थीं. निम्रत कौर ‘लंचबॉक्स’, ‘एयरलिफ्ट’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. एक इवेंट में साथ देखे जाने पर इस तरह की खबरें चली थी. हालांकि रवि शास्त्री ने इस खबरों को बेबुनियाद और झूठा बताया था.

रवि शास्त्री ने निम्रत कौर के साथ अफेयर की चर्चा को बताया था  झूठा

सिर्फ निम्रत कौर और अमृता सिंह को ही नहीं, बल्कि इस हसीना को भी डेट कर चुके हैं रवि शास्त्री 1

रवि शास्त्री ने अपने अंदाज में ही इन खबरों का खंडन किया था. उन्होंने साल 2018 में भारत के इंग्लैंड दौरे के वक्त एक अखबार से बात करते हुए इन खबरों को गोबर की सबसे बड़ी ढेरी कहा था. उन्होंने मिड-डे अखबार से कहा था, “जब यह गाय की गोबर की सबसे बड़ी ढेरी है तो फिर कुछ नहीं कहना. गाय का गोबर कहना ही काफी है. जब मैं कहता कि गाय का गोबर तो आगे आप खुद समझ जाइए.”

ग्रैबिला सबातीनी से भी अफेयर की रह चुकी चर्चा

सिर्फ निम्रत कौर और अमृता सिंह को ही नहीं, बल्कि इस हसीना को भी डेट कर चुके हैं रवि शास्त्री 3

मीडिया  रिपोर्ट के मुताबिक, युएस ओपन 1990 का फाइनल मुकाबला जीत चुकी ग्रैबिला सबातीनी पर भी रवि शास्त्री का दिल फिसल गया था. दरअसल, अमृता सिंह से ब्रेकअप के बाद खबर आई थी, कि रवि शास्त्री का दिल अर्जेंटीना की टेनिस खिलाड़ी ग्रैबिला सबातीनी पर आ चुका हैं और दोनों की अफेयर को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म भी हुआ था.

बता दें, कि रवि शास्त्री ने भारतीय टीम के लिए 80 टेस्ट मैच खेले हुए है. जिसमे उन्होंने 35.79 की औसत से 3830 रन बनाये हुए हैं. वहीं उन्होंने 80 टेस्ट मैचों में 151 विकेट भी हासिल किये हुए हैं. वनडे में भी उन्होंने भारतीय टीम के लिए कुल 150 मैच खेले हुए हैं. जिसमे उन्होंने 29.04 की शानदार औसत से 4650 रन बनाये हुए हैं. वह वर्तमान में भारतीय टीम के कोच हैं और उनकी अगुवाई में भारतीय टीम अच्छा प्रदर्शन भी कर रही हैं.