श्रीलंका के खिलाफ धोनी ने सिर्फ ट्रेलर दिखाया था, ऑस्ट्रेलिया के लिए कुछ बड़ा होने की आशंका हैं: शास्त्री | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

श्रीलंका के खिलाफ धोनी ने सिर्फ ट्रेलर दिखाया था, ऑस्ट्रेलिया के लिए कुछ बड़ा होने की आशंका हैं: शास्त्री 

श्रीलंका के खिलाफ धोनी ने सिर्फ ट्रेलर दिखाया था, ऑस्ट्रेलिया के लिए कुछ बड़ा होने की आशंका हैं: शास्त्री

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला इसी हफ्ते की 17 तारीख से शुरू होने जा रही हैं. दोनों देशों के बीच पेटीएम एकदिवसीय श्रृंखला का सबसे पहला मुकाबला रविवार, 17 सितम्बर को चेन्नई के एम. चिंदबरम स्टेडियम में खेला जायेंगा.

रवि शास्त्री ने कही बड़ी बात 

श्रीलंका के खिलाफ धोनी ने सिर्फ ट्रेलर दिखाया था, ऑस्ट्रेलिया के लिए कुछ बड़ा होने की आशंका हैं: शास्त्री 1

मंगलवार, 12 सितम्बर को भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने इंडिया टुडे से खास बातचीत में कई राज खोले. आर अश्विन और रविन्द्र जडेजा को लेकर चल रही एक बड़ी बहस से लेकर युवराज सिंह की फिटनेस तक रवि शास्त्री ने हर के मुद्दे पर अपनी राय प्रकट की. मगर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर उन्होंने, जो कहा वह दंग कर देने वाला था.

दरअसल हम सभी जानते हैं, कि हाल के ही दिनों में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी फॉर्म को लेकर काफी सवाल उठाये गये थे और एक बात पर तो काफी लम्बे समय से चर्चा चली आ रही हैं, कि क्या धोनी आगामी विश्व कप का हिस्सा होगे या नहीं. जब रवि शास्त्री से महेंद्र सिंह धोनी के बारे में बात की गयी, तो उन्होंने अपना जवाब देते हुए कहा, कि

अभी चमत्कार होना बाकी 

श्रीलंका के खिलाफ धोनी ने सिर्फ ट्रेलर दिखाया था, ऑस्ट्रेलिया के लिए कुछ बड़ा होने की आशंका हैं: शास्त्री 2

”मुझे ऐसा लगता हैं, कि अभी कोई बड़ा सरप्राइज आना बाकी हैं. महेंद्र सिंह धोनी बहुत ही जल्द अपने बल्ले से धमाक करने वाले हैं. मुझे ना जाने क्यों, ऐसी आशंका हो रही हैं कि कुछ ना कुछ बड़ा होने वाला हैं. श्रीलंका के विरुद्ध महेंद्र सिंह धोनी ने केवल अपना ट्रेलर दिखाया था.”

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि श्रीलंका के विरुद्ध महेंद्र सिंह धोनी ने काबिले तारीफ प्रदर्शन करते हुए पांच मैचों में कुल 162 रन बनाये थे. बेहद ही ख़ास बात यह रही थी, कि पूरे दौरे पर धोनी एक बार भी आउट नहीं हुए थे. रवि शास्त्री की तरह हर एक खेल प्रेमी एमएस धोनी के बल्ले से एक बड़ी पारी की आस लगाये बैठा हुआ हैं.

श्रीलंका के खिलाफ धोनी ने सिर्फ ट्रेलर दिखाया था, ऑस्ट्रेलिया के लिए कुछ बड़ा होने की आशंका हैं: शास्त्री 3

Related posts