रवि शास्त्री आशीर्वाद लेने राजकोट के स्वामी नारायण मंदिर गये

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

राजकोट के स्वामी नारायण मंदिर पहुंचे रवि शास्त्री, लोगो ने ट्रोल करते हुए कहा मंदिर वाला मदिरे वाले के साथ 

राजकोट के स्वामी नारायण मंदिर पहुंचे रवि शास्त्री, लोगो ने ट्रोल करते हुए कहा मंदिर वाला मदिरे वाले के साथ

भारत और बांग्लादेश के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला राजकोट में खेला गया। पहले मैच को बांग्लादेश ने 7 विकेट से अपने नाम किया था। दूसरे मुकाबले को भारत ने 8 विकेट से अपने नाम कर सीरीज में बराबरी कर ली। कप्तान रोहित शर्मा ने 43 गेंदों पर 85 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और टीम को जीत दिलाई।

राजकोट के स्वामी नारायण मंदिर पहुंचे रवि शास्त्री, लोगो ने ट्रोल करते हुए कहा मंदिर वाला मदिरे वाले के साथ 1

मंदिर पहुंचे खिलाड़ी

रवि शास्त्री

भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री और टीम के कई और खिलाड़ी राजकोट के स्वामी नारायण मंदिर पहुंचे। दूसरे मैच से पहले रवि शास्त्री ने गुरु महंत स्वामी से मिलकर उनका आशीर्वाद भी किया।

उनके साथ कुछ खिलाड़ी भी थे और इसमें सलामी बल्लेबाज शिखर धवन भी शामिल थे। डेक्कन क्रोनिकल ने सूत्रों के हवाले से लिखा

“सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन सहित रवि शास्त्री और कुछ खिलाड़ियों ने यहाँ के स्वामी नारायण मंदिर का दौरा किया और बापा महंत स्वामी का आशीर्वाद मांगा। बापा ने श्रृंखला में टीम इंडिया को शुभकामना दी और खिलाड़ियों के अच्छे स्वास्थ्य के लिए भी प्रार्थना की।”

सोशल मीडिया के निशाने पर रवि शास्त्री

भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री सोशल मीडिया के निशाने पर बने ही रहते हैं। उनकी छोटी से छोटी बातों को लेकर सोशल मीडिया पर मीम की बाढ़ आ जाती है और ट्रोल होना पड़ता है। मंदिर जाने के बाद भी उनके साथ यही हुआ।

रवि शास्त्री ने मंदिर की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। इसमें वह बाबा के साथ बैठे हुए हैं लेकिन इसपर भी ट्रोल होना पड़ा है। आईये देखते हैं, किसने क्या कहा

Related posts