चैपल-हेडली सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम घोषित, दो बड़े खिलाड़ियों की वापसी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

चैपल-हेडली सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम घोषित, दो बड़े खिलाड़ियों की वापसी 

चैपल-हेडली सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम घोषित, दो बड़े खिलाड़ियों की वापसी

सलामी बल्लेबाज़ एरोन फिंच और शॉन मार्श को आगामी न्यूज़ीलैण्ड के विरुद्ध खेली जाने वाली चैपल-हेडली सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की 14 सदस्यों की टीम में शामिल किया गया हैं.

डेविड वार्नर को पाकिस्तान सीरीज के बाद आराम दिया है, जबकि उस्मान ख्वाज़ा आगामी भारत दौरे के मद्देनज़र 30 जनवरी को टेस्ट सीरीज की तैयारियों के लिए दुबई जाएगे.भारत दौरे से पहले स्मिथ ने दी थी भारत को चुनौती अब अपने ही कप्तान के खिलाफ बोले डेविड वार्नर

ऑस्ट्रेलिया टीम के अंतरिम राष्ट्रीय चयनकर्ता ट्रेविस होंस ने सोमवार को कहा,

“डेविड वार्नर के लिए पिछला समर बेहद लम्बा रहा है, इसलिए उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप फ़िट रहने के लिए आराम दिया गया है. वह टीम के दूसरे समूह के साथ दुबई जायेगे, दूसरे समूह में वह खिलाड़ी होगे जो न्यूज़ीलैण्ड के विरुद्ध चैपल-हेडली सीरीज खेलकर वापसी लौटगे.”

ट्रेविस होंस ने आगे कहा,

“इसके बाद एरोन के लिए टीम में वापसी का मौका बना है. बिग बैश में उनकी फॉर्म बेहद शानदार रही है, जिस कारण उन्हें दोबारा टीम में शामिल किया गया हैं.”

होंस ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा,

“उस्मान ख्वाज़ा टीम के पहले ग्रुप के साथ दुबई रवाना होगे, जिस कारण अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में शॉन मार्श को दोबारा मौका दिया गया हैं.”

विश्व विजेता ऑस्ट्रेलिया ने टीम में 2 बदलाव किये है, बाकि पाकिस्तान के विरुद्ध खेल रही ऑस्ट्रेलिया टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया हैं.खुद की प्रसंशा और पाकिस्तान का मजाक उड़ाते हुए सहवाग ने आज के दिन को बताया पाकिस्तान का भूत बनाया दिवस

ऑस्ट्रेलिया के टीम 27 जनवरी को न्यूज़ीलैण्ड रवाना होगी. वार्नर और बाकि अन्य टेस्ट खिलाड़ी 5 फरवरी को दुबई में उस्मान ख्वाज़ा को ज्वाइन करेगे.

इसके आलावा पाकिस्तान के विरुद्ध खेले जाने वाले अंतिम एकदिवसीय के लिए तेज गेंदबाज़ बिली स्टनलेक टीम के साथ एडिलेड नहीं जाएगे. वह शॉन मार्श और आरोन फिंच के साथ 26 जनवरी को न्यूज़ीलैण्ड के लिए रवाना होगे.

न्यूज़ीलैण्ड के विरुद्ध खेली जाने वाली चैपल-हेडली सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया के टीम :-

स्टीव स्मिथ, पैट कमिंस, एरोन फिंच, पीटर हैंड्सकोंब, जेम्स फौल्क्नर, जोश हेज़लवुड, ट्रेविस हेड, शॉन मार्श, ग्लेंन मैक्सवेल, मिचेल स्टार्क, बिली स्टनलेक, मार्कस स्टोनिस, मैथ्यू वेड, एडम ज़म्पा

Related posts