पृथ्वी शॉ के साथ भी एमआरएफ ने किया करार, कोहली और सचिन की फेहरिस्त में जुड़े

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

18 साल की उम्र में ही विराट,सचिन और लारा जैसे दिग्गजों की श्रेणी में आ खड़े हुए पृथ्वी शॉ 

18 साल की उम्र में ही विराट,सचिन और लारा जैसे दिग्गजों की श्रेणी में आ खड़े हुए पृथ्वी शॉ

भारतीय क्रिकेट में इन दिनों मुंबई के युवा प्रतिभाशाली बल्लेबाज पृथ्वी श सबसे बड़े उभरते सितारें के रूप में सामने आ रहे हैं। मुंबई के केवल 18 साल के इस युवा बल्लेबाज ने अपनी बल्लेबाजी काबिलियत से खासा प्रभावित किया है। पृथ्वी शॉ ने अब तक के अपने प्रथम श्रेणी क्रिकेट करियर में जिस तरह की बल्लेबाजी दिखायी है उससे तो वो दिग्गजों की पहली पसंद बन गए हैं.18 साल की उम्र में ही विराट,सचिन और लारा जैसे दिग्गजों की श्रेणी में आ खड़े हुए पृथ्वी शॉ 1

पृथ्वी शॉ प्रथम श्रेणी क्रिकेट में मचा रहे हैं धमाल

पृथ्वी शॉ प्रथम श्रेणी क्रिकेट में जोरदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। पृथ्वी ने अब तक आठ प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं जिनमें वो पांच शतक अपने नाम कर चुके हैं। पृथ्वी ने इसके साथ ही अपने पहले ही रणजी क्रिकेट मैच में शतक लगाया जिसके बाद अपने डेब्यू दलीप ट्रॉफी मैच में भी शतकीय पारी खेली थी। ऐसे में पृथ्वी शॉ की लोकप्रियता का ग्राफ दिनोंदिन लगातार ऊपर की ओर जा रहा है।

18 साल की उम्र में ही विराट,सचिन और लारा जैसे दिग्गजों की श्रेणी में आ खड़े हुए पृथ्वी शॉ 2

एमआरएफ टायर निर्माता कंपनी के साथ पृथ्वी शॉ ने किया करार

पृथ्वी शॉ हाल ही में अगले महिने से न्यूजीलैंड की मेजबानी में होने वाले आईसीसी अंडर-19 क्रिकेट विश्वकप के लिए भारतीय अंडर-19 टीम के कप्तान नियुक्त किए गए हैं। पृथ्वी शॉ को सबसे बड़ी टायर निर्माता कंपनी एमआरएफ ने अपने साथ जोड़ा है। एमआरएफ टारय निर्माता कंपनी के साथ पृथ्वी शॉ ने हस्ताक्षर किए हैं। पृथ्वी शॉ एमआरएफ टायर कंपनी के साथ जुड़ने के बाद सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली जैसे खिलाड़ियों की श्रेणी में आ गए हैं।

18 साल की उम्र में ही विराट,सचिन और लारा जैसे दिग्गजों की श्रेणी में आ खड़े हुए पृथ्वी शॉ 3

ये दिग्गज खिलाड़ी कर चुके हैं एमआरएफ कंपनी के साथ करार

दुनिया की सबसे बड़ी टायर निर्माता कंपनी में से एक एमआरएफ ने इससे पहले कई दिग्गज खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ा है। जिसमें भारत के सचिन तेंदुलकर, वेस्टइंडीज के ब्रायन लारा, ऑस्ट्रेलिया के स्टीव वॉ और भारत के ही वर्तमान कप्तान विराट कोहली भी हैं। और अब इन दिग्गज खिलाड़ियों के साथ पृथ्वी शॉ भी जुड़ गए हैं।

18 साल की उम्र में ही विराट,सचिन और लारा जैसे दिग्गजों की श्रेणी में आ खड़े हुए पृथ्वी शॉ 4

18 साल की उम्र में ही विराट,सचिन और लारा जैसे दिग्गजों की श्रेणी में आ खड़े हुए पृथ्वी शॉ 5पृथ्वी शॉ भी इस बल्ले से खेलने को लेकर हैं उत्सुक

एमआरएफ कंपनी के साथ करार करने को लेकर युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने कहा कि ‘मैं इस सम्मान से खुश हूं और जल्द से जल्द एमआरएफ के बल्ले से खेलना चाहता हूं। क्योंकि मैं इस बल्ले से मेरे आदर्श जैसे सचिन सर, ब्रायन लारा सर और इस समय विराट सर को खेलते हुए देख रहा हूं। इस बल्ले से वो लगातार शतक लगा रहे हैं और देश के लिए खिताब जीत रहे हैं। मैं एमआरएफ का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे अपने साथ जोड़ा।”

पृथ्वी को साथ में जोड़कर हो रही है खुशी

वहीं एमआरएफ ने पृथ्वी शॉ के साथ करार करने को लेकर कहा कि

“एमआरएफ हमेशा ही खेलों में अच्छे खिलाड़ियों के साथ खड़ा है। दर्शकों को खेल के साथ जोड़े रखने के लिए हम हमेशा ही खेलों की विशेष प्रतिभाओं को इंटरनेशनल लेवल पर आगे लाने के लिए तैयार रहते हैं। हमारे ब्रांड एंबेसडर हमेशा ही चमके हैं और दुनियाभर के दर्शकों को खुश किया है। अब हमे पृथ्वी की भी क्रिकेट यात्रा का हिस्सा बनने के लिए खुशी हो रही है। और हमें पूरा यकिन है कि आने वाले समय में उनकी प्रतिभा से सभी मंत्रमुग्ध हो जाएंगे।”

 

Related posts

Leave a Reply