पर्ल ग्रुप घोटाले में युवराज के फँसने के बाद माँ शबनम का बड़ा बयान

vinay mani tripathi / 14 January 2016

45 हजार करोड के पर्ल ग्रुप की जांच तेज होने के साथ ही कई फिल्मी सितारों और क्रिकेटरों पर शिकंजा कसा जा सकता है . घोटाले की जांच कर रही  इडी और सीबीआई ने 1 ऐसे सूचि तैयार की है, जिससे कई बड़ी हस्तियों को पर्ल ग्रुप से फायदा मिला है . सीबीआई के नजदीकी सूत्रों की माने को जल्द ही इन सब बड़ी हस्तियों से पूछताछ की जा सकती है , जिसमे युवराज सिंह, हरभजन सिंह और ब्रेट ली जैसे कई बड़े नाम है.

सूत्रों की माने तो पर्ल ग्रुप ने क्रिकेट युवराज सिंह और हरभजन सिंह को मोहाली मे प्लॉट तोहफे में दिया है, साथ ही क्रिकेटर ब्रेट ली जो की क्रिकेट से संन्यास ले चुके है, उन्हें पर्ल ग्रुप ने ऑस्ट्रेलिया में होटल खरीदने और होटल व्यवसाय़ को आगे बढ़ाने के लिए अपना ब्रैंड एंबेसडर नियुक्त किया .

हालाँकि अब जब युवराज का नाम इस मामले में आ गया है, तो युवराज की माँ शबनम युवराज के पक्ष में उतर कर सामने आई है, शबनम ने कहा, “हाँ विश्वकप 2011 जितने के बाद पर्ल ग्रुप ने हमे प्लाट देने की बात कही. थी लेकिन हमने वो प्लाट नहीं लिया. पर्ल ग्रुप से हमारा किसी प्रकार का कोई सम्बन्ध नहीं है.”

इस मामले की जाँच इडी और सीबीआई कर रही है, अगर इसमें युवराज या फिर हरभजन का नाम सामने  आया, तो शायद पहले से ही मुसीबत में चल रही इनकी क्रिकेट करियर पूरी तरह से खत्म हो जाये, हालाँकि जब तक जाँच की फाइनल रिपोर्ट न आ जाये, तब तक कुछ भी कहना गलत होगा.

 

Related Topics