शेल्डन कॉट्रेल से पूछा गया कौन हैं आपका पसंदीदा भारतीय बल्लेबाज, दिया ये जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शेल्डन कॉट्रेल से पूछा गया कौन हैं आपका पसंदीदा भारतीय बल्लेबाज, दिया ये जवाब 

शेल्डन कॉट्रेल से पूछा गया कौन हैं आपका पसंदीदा भारतीय बल्लेबाज, दिया ये जवाब
फोटो सूत्र : आईसीसी वर्ल्ड कप

आईसीसी विश्व कप 2019 में शेल्डन कॉटरेल ने ऐसे कई कारनामे किये जिसके कारण वह इस विश्व कप के लाइमलाइट में रहे थे. उन्होंने अपनी घातक गेंदबाजी से विश्व कप के दौरान कई बड़े-बड़े बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा था. वह विश्व कप 2019 में वेस्टइंडीज के सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने वाले खिलाड़ी भी थे. हाल में भारत के साथ हुई सीरीज में भी उन्होंने वेस्टइंडीज टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया था.

शेल्डन कॉट्रेल से पूछा गया उनके पसंदीदा भारतीय बल्लेबाज के बारे में

शेल्डन कॉट्रेल से पूछा गया कौन हैं आपका पसंदीदा भारतीय बल्लेबाज, दिया ये जवाब 1

इसी बीच वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉट्रेल से मनीष चाडवा नाम के एक क्रिकेट प्रशंसक ने पूछा, “आपका पसंदीदा भारतीय बल्लेबाज कौन है?

 

 

शेल्डन कॉटरेल ने दिया ये मजेदार जवाब

शेल्डन कॉट्रेल से पूछा गया कौन हैं आपका पसंदीदा भारतीय बल्लेबाज, दिया ये जवाब 2

इस सवाल का जवाब उन्होंने काफी मजेदार अंदाज में दिया है. इसका जवाब देते हुए शेल्डन कॉट्रेल ने ट्वीट करते हुए कहा, “मैं एक गेंदबाज हूँ, इसलिए कोई बल्लेबाज मेरा पसंदीदा नहीं हैं. मुझसे पूछें कि सबसे अच्छा डांसर कौन है! हम सभी बल्लेबाजों को आउट करना चाहते हैं!”

 

पहचाने जाते हैं अपने सेल्यूट स्टाइल सेलिब्रेशन के लिए

शेल्डन कॉट्रेल से पूछा गया कौन हैं आपका पसंदीदा भारतीय बल्लेबाज, दिया ये जवाब 3

क्रिकेट के मैदान में खिलाड़ियों के सेलिब्रेशन के अपने-अपने तरीके होते हैं, कोई खिलाड़ी सामान्य रूप से विकेट लेने या व्यक्तिगत उपलब्धि हासिल करने का सेलिब्रेशन करता है, तो कई खिलाड़ी ऐसे होते हैं जिनका सेलिब्रेशन बड़े ही अनोखे तरीके के होते हैं जो देखने वालों को आकर्षित कर देते हैं.

खिलाड़ियों के सेलिब्रेशन के आकर्षित करने वाले नामों में शेल्डन कॉट्रेल का भी नाम आता है. वह अपने सेल्यट स्टाइल के लिए पहचाने जाते हैं. वह अब तक 25 वनडे मैच खेलकर भारतीय टीम के लिए 30 विकेट ले चुके हैं. वहीं उन्होंने अपने 16 टी-20 मैच के क्रिकेट करियर में 24 विकेट हासिल कर चुके हैं.

 

Related posts