शेल्डन कॉटरेल से प्रभावित हुए अश्विन ने दी ये प्रतिक्रिया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शेल्डन कॉटरेल के सेल्यूट सेलिब्रेशन स्टाइल से प्रभावित हुए रविचंद्रन अश्विन, कहा कुछ ऐसा 

शेल्डन कॉटरेल के सेल्यूट सेलिब्रेशन स्टाइल से प्रभावित हुए रविचंद्रन अश्विन, कहा कुछ ऐसा

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल इन दिनों बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं साथ ही वह हर विकेट के बाद सैल्यूट करते हुए सेलिब्रेट करते हैं. कॉटरेल का ये सेलिब्रेशन विश्व कप के दौरान काफी मशहूर हो गया जब वह इंग्लैंड के मैदानों पर विकेट चटकाने के बाद सैल्यूट करते नजर आते थे. उनका ये स्टाइल बड़ों के साथ-साथ बच्चों के बीच भी काफी फेमस हो गया है. बच्चों के सैल्यूट वाले सेलिब्रेशन के वीडियो पर ट्विटर पर पोस्ट किया जिसपर रविचंद्रन अश्विन ने प्रतिक्रिया दी है.

शेल्डन कॉट्रेल ने मांगी पेरेंट्स से परमिशन

तेज गेंदबाज का सैल्यूट वाला सेलिब्रेशन स्टाइल इतना फेमस हो गया है कि सोशल मीडिया पर तमाम बच्चे उनकी नकल करते हुए वीडियो बनाकर पोस्ट कर रहे हैं. इसपर उन सभी को धन्यवाद देते हुए कॉटरेल ने अपने ट्विटर हैंडिल पर पोस्ट करते हुए लिखा-

“मेरे सभी युवा फैंस को मैं कहना चाहता हूं कि मैं खुद आपका फैन हूं … मुझे ट्विटर पर प्यारे-प्यारे बच्चों के वीडियो मिले हैं जिसमें वह मेरी नकल करते हुए सैल्यूट करते नजर आ रहे हैं. मैं उन्हें अपनी वेबसाइट पर शामिल करना पसंद करूंगा लेकिन मैं आपके माता-पिता की अनुमति चाहता हूं. ईमेल- contact@sheldoncotterell.com ”

रविचंद्रन अश्विन ने दी अपने बच्चों की मंजूरी

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने शेल्डन कॉटरेल के ट्वीट पर रिप्लाय करते हुए अपने बच्चों को इमोजी का इस्तेमाल करते हुए परमिशन दी. आपको बता दें, अश्विन की 2 बेटियां हैं आध्या अश्विन, अकीरा अश्विन.

जबरदस्त फॉर्म में हैं शेल्डन कॉटरेल

शेल्डन कॉटरेल

तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल इन दिनों भारत के खिलाफ खतरनाक गेंदबाजी कर रहे हैं. चेन्नई में खेले गए पहले वनडे मैच में पहले पावर प्ले में ही कॉटरेल ने केएल राहुल और विराट कोहली को चलता कर दिया था.

खराब शुरुआत के बाद मध्य क्रम ने पारी को संभाला लेकिन गेंदबाज दिए गए 288 के लक्ष्य का बचाव नहीं कर सके और टीम इंडिया को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इसी के साथ वेस्टइंडीज ने 1-0 की बढ़त बना ली है. अब सीरीज का दूसरा मैच 18 दिसंबर को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा.

Related posts