शेल्डन जैक्सन को मिली सलाह अनुष्का से दोस्ती बढ़ाओं, टीम में खेलने का मौका पाओं

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अनुष्का-के एल राहुल को लेकर शेल्डन जैक्सन को किया गया ट्रोल, भड़के क्रिकेटर ने लगा दी क्लास 

अनुष्का-के एल राहुल को लेकर शेल्डन जैक्सन को किया गया ट्रोल, भड़के क्रिकेटर ने लगा दी क्लास

कभी-कभी हम सोशल मीडिया का उपयोग इसलिए करते हैं ताकि हम अपनी मन भड़ास व अपनी परेशानियों को दुनियां के सामने लाकर, उसके निस्तारण की खोज कर सके, पर ऐसा जरूरी नहीं है कि हम जैसा सोचते हैं, हमेशा हमेशा वैसा ही हो, कभी-कभी हमें उसमें बिना मांगी सलाह का सामना करना पड़ता हैं, जो एक तरह से गले में फंसी हड्डी की तरह हो जाती है। जिसे ना तो निगला जा सकता है और न हीं उगला जा सकता है। कुछ इसी तरह की सलाह का सामना करना पड़ा शेल्डन जैक्सन को।

इंडिया टीम में चयन न होने के कारण किया था ट्वीट

शेल्डन जैक्सन

सौराष्ट्र क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन कुछ दिन पहले सुर्खियों में आ गए थे जब उन्होंने ट्वीट किया था कि अच्छे प्रदर्शन के बावजूद उन्हें और उनकी टीम के खिलाड़ियों को इंडिया ए टीम में जगह नहीं मिली। उन्होंने भारतीय सेलेक्टर्स पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए लिखा था कि छोटे शहरों के क्रिकेटरों की अनदेखी करने का आरोप लगाया था। उनके इस बात पर उनके फैंस ने खुले दिल से सर्पोट किया। जिसको लेकर उनके फैंस ने कई तरह के कमेंट भी किए।

एक सपोर्टर ने दे डाली अजीब तरह की सलाह

शेल्डन जैक्सन

इन्हीं कमेंटो की बीच में एक सपोर्टर ने तो उन्हें बेहद अजीब तरह की सलाह ही दे डाली, जिसकों लेकर शेल्डन ने अपने इस फैंस कि क्लास ही लगा डाली। उस फैन ने शेल्डन को ये सलाह दी कि आपको अनुष्का शर्मा के साथ दोस्ती बढ़ानी चाहिए। उसने इसके लिए लोकेश राहुल  का उदाहरण भी दिया। यानी उसका ये कहना था कि अगर आपको भारतीय टीम में जगह बनानी है तो इसके लिए विराट कोहली की गुड बुक्स में आना पड़ेगा और इसके लिए उन्हें विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा  से दोस्ती बढ़ानी चाहिए।

जैक्सन ने उस फैन की जमकर लगाई क्लास

शेल्डन जैक्सन

जैक्सन ने अपने सपोर्टर की जमकर क्लास लगाते हुए उसके जवाब में लिखा कि ‘सूर्या’ कृप्या आप कुछ तमीज सीखें और इस तरह का ट्वीट करने से पहले थोड़ा सोच लें। इस तरह की बातें लोकेश राहुल और अनुष्का के प्रति बेहद अपमानजनक है। परिवारों को क्रिकेट के मामलों से दूर रखें।

अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद नहीं हो रहे सेलेक्ट

शेल्डन जैक्सन

हालांकि आपकों बता दे कि वह लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं उन्होंने रणजी सीजन में कुल 854 रन बनाए थे। इसके बावजूद उन्हें इंडिया ए टीम में जगह नहीं मिली थी। यहां तक सौराष्ट्र के इस अनुभवी बल्लेबाज को दुलीप ट्रॉफी में भी मौका नहीं दिया गया था।

Related posts