दिल्ली के लिए आई बड़ी खबर, स्टार खिलाड़ी की हो रही है पंजाब के खिलाफ टीम में वापसी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दिल्ली के लिए आई बड़ी खबर, स्टार खिलाड़ी की हो रही है पंजाब के खिलाफ टीम में वापसी 

दिल्ली के लिए आई बड़ी खबर, स्टार खिलाड़ी की हो रही है पंजाब के खिलाफ टीम में वापसी

भारतीय टीम के उभरते हुए खिलाड़ी व आईपीएल मैं दिल्ली डेयर डेविल्स की ओर से खेलने वाले बल्लेबाज श्रेयस अय्यर अब चोट के बाद मैदान मैं फिर से एक बार वापसी करने वाले है. इस बात की जानकारी खुद दिल्ली डेयेर डेविल्स के लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने बताई .उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस में ये बात बताई. IPL10: KKR v KXIP: आईपीएल में धोनी के इस बड़े रिकॉर्ड के बेहद करीब पहुंचे गौतम गंभीर

उन्होंने कहा श्रेयस अय्यर टीम में शामिल हो गया है, वह हमारे साथ अभ्यास कर रहा है, मुझे लगता है कि वह चयन के लिए उपलब्ध हैं, लेकिन यह संयोजन पर निर्भर करेगा कि वह प्लेयिंग  11 में खेलेगा की नहीं,  लेकिन वह चयन के लिए उपलब्ध है.”

जाहिर है कि श्रेयस अय्यर पिछले घरेलू सीजन मैं बहुत अच्छी फॉर्म में रहे थे .जिसकी बदौलत उन्होंने ऑस्टेलिया के खिलाफ भारत की टेस्ट टीम में जगह बनाई थी, लेकिन आईपीएल शुरु होने से पहले उन्हें चोट लग गई थी . जिसे वो आईपीएल से बहार हो गए थे, लेकिन अब बताया जा रहा है कि  वो पूरी तरीके से फिट हो गए है और 15 तारिक को पंजाब के खिलाफ होने वाले मैच मैं खेल सकते है.

डेयरडेविल्स अभी तक  एक मैच जीती है और एक हारी है. एवं उनके शीर्ष क्रम की ओर से अच्छी शुरुआत भी देखने को नहीं मिली है, जो दिल्ली के लिए चिंता का कारण रही है.  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और  पुणे सुपरज्वाइंट के खिलाफ सिर्फ  ऋषभ पंत के अर्धशतक और संजू सैमसन की शतक को छोड़कर बाकी बल्लेबाजों ने बल्ले से कोई महत्वपूर्ण योगदान नहीं दिया है. IPL10: ईडन गार्डन के मैदान पर श्रद्धा कपूर ने अपने परफॉरमेंस से जीता सभी का दिल

अब देखना होगा कि  श्रेयस अय्यर के टीम से जुड़ने से दिल्ली की टीम को कितनी मजबूती मिलती है . वैसे ये आईपीएल श्रेयस अय्यर के लिए भी बहुत महत्वपूर्ण रहेगा, क्योंकि वो उन खिलाड़ियों में से एक है जो भारतीय टीम का दरवाजा भी खटखटाते रहते है.

श्रेयष अय्यर के टीम से जुड़ते ही करुण नायर का दिल्ली डेयर डेविल्स के अंतिम 11 से बाहर होना तय है.

Related posts