दो सालों बाद आईपीएल में वापसी कर रही चेन्नई के फैन्स क्यों हैं उदास, सुनील गावस्क

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

चेन्नई के फैंस को लेकर निराश हुए लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर, कहा कुछ ऐसा कि जीत लिया सभी का दिल 

चेन्नई के फैंस को लेकर निराश हुए लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर, कहा कुछ ऐसा कि जीत लिया सभी का दिल

आज चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से पुणे में होने जा रहा है. पुणे को चेन्नई सुपर किंग का होम ग्राउंड बनाया गया है. कावेरी जल विवाद की वजह से चेन्नई के सभी होम मैच पुणे शिफ्ट कर दिए गए हैं. इसलिए चेन्नई अब अपने वो सभी मैच जो उसे चेन्नई में खेलने थे, पुणे में खेलेगी. ऐसे में चेन्नई फैन्स के लिए इससे बुरी खबर और क्या हो सकती है. इससे पहले चेन्नई में जब भी मैच हुए क्रिकेटप्रेमियों का सैलाब जमकर उमड़ा. लेकिन इस बार चेन्नई फैन्स को स्टेडियम में बैठ मैच देखने से महरूम रहना पड़ेगा .
चेन्नई के फैंस को लेकर निराश हुए लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर, कहा कुछ ऐसा कि जीत लिया सभी का दिल 1चेन्नई फैन्स का दर्द समझते हुए टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने कहा कि “चेन्नई फैन्स के लिए इससे बुरा क्या हो सकता है. पहले तो उन्हें दो साल तक अपनी पसंदीदा टीम देखने से वंचित रहना पड़ा. इस बार भी उन्हें स्टेडियम में मैच देखना नसीब नहीं हो रहा है. दरअसल, चेन्नई पर मैच फिक्सिंग में संलिप्त पाए जाने की वजह से दो सालों तक आईपीएल से प्रतिबन्ध झेलना पड़ा. इस साल जब वापसी हुई तो आपसी कलह की वगाह से अपने होम ग्राउंड में चेन्नई में मैच नहीं होगा. ”
चेन्नई के फैंस को लेकर निराश हुए लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर, कहा कुछ ऐसा कि जीत लिया सभी का दिल 2
गौरतलब है कि आज पुणे में चेन्नई सुपर किंग और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच खेला जाना है. दोनों ही टीमों का सीजन अब तक ठीक ठाक ही रहा है ऐसे में दोनों टीम आज का मैच जीत पॉइंट टेबल में उपर की जाना चाहेंगी. धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स इस आईपीएल की सबसे अनुभवी टीम है. उसके पास हरभजन सिंह, मुरली विजय, शेन वॉटसन और सुरेश रैना जैसे प्लेयर हैं.धोनी और रविंद्र जडेजा तो हैं ही. लेकिन अब तक ये टीम संघर्ष करती दिख रही है. आज के मैच में रैना खेलेंग या नहीं इस बात पर संशय बना हुआ है.
चेन्नई के फैंस को लेकर निराश हुए लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर, कहा कुछ ऐसा कि जीत लिया सभी का दिल 3वहीं राजस्थान रॉयल्स बैटिंग में कप्तान रहाणे और संजू सैमसन के दायरे से बाहर नहीं निकल पा रही है. राहुल त्रिपाठी एक मैच में ही रन बना पाए हैं. सबसे बड़ी परेशानी बेन स्टोक्स को लेकर है. इस सीजन में वो सबसे महंगे प्लेयर हैं. लेकिन, ना तो वो बैटिंग में और ना ही बॉलिंग में टीम की उम्मीदों पर खरे उतरे हैं. डी. एक्रे शॉर्ट भी हैं लेकिन वो भी सिर्फ एक मैच में रन बना पाए हैं. रहाणे को टीम की बैटिंग पर फोकस करना ही होगा. स्टुअर्ट बिन्नी को मौका मिल सकता है. इस सीजन में ये उनका पहला मैच हो सकता है. रहाणे की टीम धोनी की चेन्नई को कितनी चुनौती दे पाती है, मैच में ही पता चलेगा लेकिन ये भी सही है कि दोनों टीमें फिलहाल, परेशानियों से जूझ रही हैं.

Related posts

Leave a Reply