गब्बर शिखर धवन के बेटे जोरावर ने दिखाया अपना स्वैग, देखें पंजाबी डांस

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शिखर धवन के बेटे जोरावर धवन ने पंजाबी गाने पर किया डांस सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जोरावर के डांस का वीडियो 

शिखर धवन के बेटे जोरावर धवन ने पंजाबी गाने पर किया डांस सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जोरावर के डांस का वीडियो

भारतीय टीम के खिलाड़ी गब्बर शिखर धवन इन दिनों आईपीएल में धमाल मचा रहे हैं तो वहीँ सोशल मीडिया पर उनके बेटे जोरावर भी इस पल का लुत्फ़ उठाते नजर आये हैं. हाल ही में शिखर ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमे उन्होंने अपना स्वैग दिखाया था, तो वहीं अब उनके बेटे जोरावर भी अपना स्वैग दिखाते नजर आये हैं.

दरअसल शिखर की वाइफ आयशा धवन ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमे उनके बेटे पंजाबी गाने पर धमाल मचाते दिखाई दे रहे हैं. आइये आपको दिखाते हैं धवन के बेटे का पंजाबी मुंडे वाला स्वैग.

शिखर धवन जो इन दिनों आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की तरफ से खेलते हुए धमाल मचा रहे हैं. तो वहीं आईपीएल के बीच वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं और अपने स्वैग से लोगों को एंटरटेन करते रहते हैं. ऐसे में अब उनके बेटे जोरावर धवन भी अपना स्वैग दिखाते नजर आये हैं. बता दे कि यह वीडियो बेहद मजेदार और दिलचस्प है, जिसमे जोरावर पंजाबी गाने पर भांगड़ा करते दिखाई दे रहे हैं.

इस वीडियो को शिखर धवन की वाईफ आयशा धवन ने अपने ऑफिसयल इन्स्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. इस वीडियो के साथ ही आयशा ने एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया है जिसमे लिखा है “पंजाबी खून है, बेटे जोरावर अपने पसंदीदा सिंगर को सुनते हुए जलवा बिखेर रहे हैं.” जैसा की आप इस वीडियो को देखेंगे तो इसमें पायेंगे कि धवन   जोरावर कैसे झूम-झूम कर डांस कर रहे हैं.

इस वीडियो को देखकर यह साफ़ पता चल रहा है कि, पंजाबी हमेशा अपने मूड में होते हैं और भांगड़ा उनके खून में होता है. जोरावर का यह डांस सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और इसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

Related posts

Leave a Reply