टेस्ट स्पेशलिस्ट अजिंक्य रहाणे ने बल्लेबाजी का ढूंढा अलग तरीका, लेकिन शिखर धवन द्वारा हुए ट्रोल 1

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में रात-दिन प्रैक्टिस करती हुई दिख रही हैं. तो वहीं कुछ दिन पहले ही टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने आपस में ही एक अभ्यास मैच खेला था. जिसमें विराट कोहली की टीम 5 विकेट से जीत गई थी. वहीं अब टीम के टेस्ट स्पेशलिस्ट के रूप में पहचाने जाने वाले अजिंक्य रहाणे ने अपने बल्लेबाजी को लेकर एक नया तरीका ढूंढ लिया है.

टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर खेलने होगे इतने मुकाबलें

Team India for T20I and ODI series against SL and Australia announced; India A squad for NZ tour named

विराट कोहली कप्तानी वाली टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया की टीम को मात देने के लिए हर तरह से तैयार होने की कोशिश में लगी हुई है. जहां टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैच की सीरीज खेलनी हैं जो 27 नवंबर से शुरू होने वाली हैं.

साथ ही टीम इंडिया तीन टी20 और 4 टेस्ट मैच की सीरीज खेलेगी. माना ये जा रहा है कि विश्व क्रिकेट और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के लिए या श्रृंखला काफी महत्वपूर्ण है. अगर ये श्रृंखला बिना किसी दिक्कत के हो जाता है तो विश्व क्रिकेट में एक बार फिर क्रिकेट को सुरक्षित माना जाएगा.

इस श्रृंखला में टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पूरी तरह जीतने की कोशिश करेगी. जो टीम इंडिया के लिए और भारतीय क्रिकेट के लिए काफी अच्छी खबर होगी. यह दौरा जितना भारतीय क्रिकेट के महत्वपूर्ण उतना ही महत्वपूर्ण ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के लिए भी हैं.

अजिंक्य रहाणे ने शेयर पोस्ट की वीडियो

टेस्ट स्पेशलिस्ट अजिंक्य रहाणे ने बल्लेबाजी का ढूंढा अलग तरीका, लेकिन शिखर धवन द्वारा हुए ट्रोल 2

टीम इंडिया के टेस्ट सीरीज के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक वीडियो शेयर की हैं. जिसमें वो होटल के रूम बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं उन्होंने इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ लिखा है कि

“नेट्स प्रैक्टिस के छुट्टी मिलना मेरे लिए खराब बात है इसलिए मैंने अपने बल्लेबाजी को लेकर एक दूसरा तरीका ढूंढ निकाला है. मैं अपने बल्ले से काफी समय तक दूर नहीं रह सकता हूं. सॉरी पड़ोसी.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajinkya Rahane (@ajinkyarahane)

अजिंक्य रहाणे की पोस्ट पर ट्रोल करते हुए शिखर धवन ने लिखा ये

शिखर धवन

टीम इंडिया और अजिंक्ये रहाणे के करीबी दोस्त शिखर धवन ने रहाणे द्वारा किए गए पोस्ट को काफी जल्दी से ध्यान दिया और उसके बाद उन्होंने उनके पोस्ट पर एक मजेदार कमेंट करते हुए लिखा और कहा कि

“भाई मान गए एक दिन पहले ही प्रैक्टिस मैच खेला था. उसमे तूने 50 मारे, यहां प्रैक्टिस से क्या फायदा? बेटी को खिला रूम पे भाई.”