WATCH: वनडे सीरीज शुरू होने से पहले शिखर धवन और श्रेयस अय्यर ने की जमकर मस्ती, देखकर नहीं रुकेगी हंसी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH: वनडे सीरीज शुरू होने से पहले शिखर धवन और श्रेयस अय्यर ने की जमकर मस्ती, देखकर नहीं रुकेगी हंसी 

WATCH: वनडे सीरीज शुरू होने से पहले शिखर धवन और श्रेयस अय्यर ने की जमकर मस्ती, देखकर नहीं रुकेगी हंसी

विश्व कप के सेमीफाइनल से हारकर बाहर हुई भारतीय टीम अब फिर से वनडे क्रिकेट खेलने के लिए तैयार है। टीम का मुकाबला वेस्टइंडीज के खिलाफ उन्हीं के घर में होने वाला है। इससे पहले भारतीय टीम के खिलाड़ी जमकर मस्ती कर रहे हैं। इसमें सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और टीम में वापसी कर रहे श्रेयस अय्यर शामिल थे।

स्पीक आउट चैलेंज हुआ

WATCH: वनडे सीरीज शुरू होने से पहले शिखर धवन और श्रेयस अय्यर ने की जमकर मस्ती, देखकर नहीं रुकेगी हंसी 1

आईपीएल में एक साथ दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले शिखर धवन और श्रेयस अय्यर ने मशहूर स्पीक आउट चैलेंज किया। उनके वीडियो बीसीसीआई ने अपनी ऑफिसियल वेबसाइट पर अपलोड किया है।

इसमें दोनों खिलाड़ी जमकर मस्ती कर रहे हैं। इसमें दोनों माउथपीस पहनकर वाक्य बोल रहे हैं और दूसरे को उनके वाक्य पहचानने थे। इस दौरान दोनों ने जमकर मस्ती भी की।

टी-20 में नहीं मिला मौका

WATCH: वनडे सीरीज शुरू होने से पहले शिखर धवन और श्रेयस अय्यर ने की जमकर मस्ती, देखकर नहीं रुकेगी हंसी 2

युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को टी-20 सीरीज में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। इससे पहले वह वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू टी-20 सीरीज और ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी टी-20 टीम का हिस्सा थे।

वहां भी उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। अय्यर ने अपना अंतिम इंटरनेशनल मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 2018 की फरवरी में खेला था और उसके बाद उन्हें फिर अभी तक मौका नहीं मिला है।

शिखर धवन की भी वापसी

WATCH: वनडे सीरीज शुरू होने से पहले शिखर धवन और श्रेयस अय्यर ने की जमकर मस्ती, देखकर नहीं रुकेगी हंसी 3

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन भी वनडे क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए मैच में वह चोटिल हो गये थे। इसके बाद उन्हें विश्व कप से बाहर होना पड़ा था।

अब वह भी वनडे क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। टी-20 सीरीज में खेले तीन मैचों में उनके बल्ले से कोई बड़ी पारी नहीं निकली थी। वह वनडे सीरीज में बड़ी पारी खेलकर अपनी फॉर्म वापस पाना चाहेंगे।

 

Related posts