शिखर धवन ने अपने बल्लेबाजी क्रम को लेकर कही बड़ी बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

10 विकेट से मैच गंवाने के बाद अपने बल्लेबाजी क्रम पर बोले शिखर धवन, देश के लिए……. 

10 विकेट से मैच गंवाने के बाद अपने बल्लेबाजी क्रम पर बोले शिखर धवन, देश के लिए…….

वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ताश के पत्तों की तरह बिखर गई और 10 विकेट से मैच गंवा दिया. टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन 74 को छोड़कर, कोई भी खिलाड़ी अर्धशतकीय पारी नहीं खेल सका. इस मैच में कप्तान विराट कोहली ने एक्सपेरिमेंट करते हुए नंबर-3 पर केएल राहुल को भेजा और खुद नंबर-4 पर बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरे.

बल्लेबाजी क्रम पर बोले शिखर धवन

शिखर धवन

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने 91 गेंदों पर 74 रन की पारी खेलकर टीम इंडिया को मजबूत शुरुआत देने की कोशिश की लेकिन टीम बड़ा लक्ष्य खड़ा नहीं कर सकी. परिणामस्वरूप 10 विकेट से मैच गंवा दिया. शर्मनाक हार के बाद शिखर धवन ने बल्लेबाजी क्रम के बारे में बात करते हुए कहा,

अगर वे मुझे नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने के लिए कहते हैं, तो मैं इसे जरूर करूंगा. अपने देश के लिए कुछ भी कर सकता हूं. आपको मानसिक रूप से मजबूत होना है, हमारी टीम के सभी खिलाड़ी मानसिक रूप से मजबूत हैं, यही कारण है कि वे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं और टीम का हिस्सा हैं.

विराट कोहली नंबर-3 पर हैं शानदार

विराट कोहली

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में कप्तान विराट कोहली ने शानदार फॉर्म में चल रहे केएल राहुल को नंबर-3 पर बल्लेबाजी के लिए भेजा और खुद नंबर-4 पर मैदान पर आए. बल्लेबाजी क्रम में किए गए बदलाव को कप्तान का फैसला बताते हुए धवन ने कहा,

देखिए ये कप्तान की पसंद है, केएल अच्छी बल्लेबाजी कर रहा है, उसने पिछली सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था और वह वास्तव में अच्छा खेला था और आज भी अच्छा खेल रहा था.

मुझे लगता है कि यह कप्तान की पसंद है जहां वह खेलना चाहता है और इस बात में कोई शक नहीं है कि उन्होंने नंबर 3 पर कमाल का प्रदर्शन किया है. शायद मुझे लगता है कि वह फिर से नंबर तीन पर जाने के बारे में सोचेगा.

Related posts