इन 4 दिग्गज खिलाड़ियों को शिखर धवन ने बताया अपना चाइल्डहुड हीरो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इन 4 दिग्गज खिलाड़ियों को शिखर धवन ने बताया अपना चाइल्डहुड हीरो 

इन 4 दिग्गज खिलाड़ियों को शिखर धवन ने बताया अपना चाइल्डहुड हीरो

कोरोना वायरस की वजह से इनदिनों देश में लॉकडाउन चल रहा है. दरअसल, कोरोना से जंग जीतने के लिए प्रधानमंत्री ने 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की हुई है. सभी क्रिकेटर्स इनदिनों अपने परिवार के साथ घर पर बंद है. कई क्रिकेटर्स इनदिनों सोशल मीडिया पर अपना ज्यादा समय दे रहे हैं और अपने फैंस से रूबरू हो रहे हैं. इसी बीच शिखर धवन ने भी सोशल मीडिया पर अपने 4 चाइल्डहुड हीरो का नाम बताया है.

सचिन, लारा, हेडन फ़्लॉवर गब्बर के चाइल्डहुड हीरो

इन 4 दिग्गज खिलाड़ियों को शिखर धवन ने बताया अपना चाइल्डहुड हीरो 1

गब्बर के नाम से पहचाने जाने वाले शिखर धवन वर्तमान समय में भारतीय टीम के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने 4 चाइल्डहुड हीरो के बारे में बताया है.

उन्होंने कहा है कि बचपन में उन्हें भारत के ही सचिन तेंदुलकर, वेस्टइंडीज के ब्रायन लारा, ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज मैथ्यू हेडन और एंडी फ़्लॉवर की बल्लेबाजी काफी पसंद थी. इन चारों ही बल्लेबाजों ने अपनी शानदार बल्लेबाजी के दम पर दुनिया भर में अपने कई प्रशंसक बनाए हुए हैं.

 

इन 4 दिग्गज खिलाड़ियों को शिखर धवन ने बताया अपना चाइल्डहुड हीरो 2

 

घर पर परिवार वालो के साथ बिता रहे क्वालिटी टाइम

इन 4 दिग्गज खिलाड़ियों को शिखर धवन ने बताया अपना चाइल्डहुड हीरो 3

शिखर धवन इनदिनों अपने घर पर अपने परिवार वालो के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. कुछ दिन पहले बेटे जोरावर के साथ बॉक्सिंग करते हुए नजर आए थे.

वहीं इससे पहले भी शिखर धवन ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमे वह घर की सफाई करते हुए नजर आ रहे थे. साथ ही कपड़े भी धो रहे थे. इस दौरान उनकी पत्नी मेकप करती हुई नजर आ रही थी.

शिखर धवन द्वारा पोस्ट किये गए इस वीडियो को उनके प्रशंसकों ने काफी पसंद किया था. जोरावर के साथ उनकी बॉक्सिंग के वीडियो को भी लोग जमकर लाइक मिले थे.

शानदार रहा हैं शिखर धवन का क्रिकेट करियर

इन 4 दिग्गज खिलाड़ियों को शिखर धवन ने बताया अपना चाइल्डहुड हीरो 4

भारत के स्टार ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन का अबतक का क्रिकेट करियर शानदार रहा है. शिखर धवन ने अबतक भारतीय टीम के लिए 34 टेस्ट मैच, 136 वनडे मैच व 61 टी20 मैच खेल चुके हैं.

शिखर धवन ने अपने खेले 34 टेस्ट मैचों में 40.61 की औसत से 2315 रन, 136 वनडे मैचों पर 45.14 की औसत से 5688 रन व 61 टी20 मैचों में 28.35 की औसत से 1588 रन बनाये हुए हैं.

Related posts