आर अश्विन फाउंडेशन के इस काम के लिए शिखर धवन ने वीडियो बना कर दी बधाई

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आर अश्विन के इस काम से प्रभावित हुए शिखर धवन, इंग्लैंड से भेजी शुभकामनाएं 

आर अश्विन के इस काम से प्रभावित हुए शिखर धवन, इंग्लैंड से भेजी शुभकामनाएं

भारतीय क्रिकेट ने दुनिया को कई महान दिग्गज दिए है. क्रिकेट दिग्गज सुन कर हमारे दिमाग मे ख्याल आता है एक खिलाड़ी जिसने मैदान पर बल्ले या गेंद से कमाल दिखाया होगा. पर ऐसा गलत है हमारे क्रिकेट दिग्गज ऑन फील्ड और ऑफ फील्ड दोनों पर अपना कमाल दिखाते है. ऐसा ही कुछ करके दिखाया है भारतीय स्पिनर आर अश्विन ने.

आर अश्विन के इस काम के लिए सराहा शिखर धवन ने

आर अश्विन

ऑस्ट्रेलिया बनाम भारत मैच के दौरान अंगूठे कि चोट के कारण घायल हुए शिखर धवन फिलहाल आराम कार रहे है. उनके अंगूठे मे फ्रैक्चर पाया गया है. जिसके कारण उनको तीन हफ्ते आराम करने के लिए कहा गया है.

शिखर धवन ने ट्वीट करके एक 19 सेकंड कि एक वीडियो शेयर की है जिसमे कि उन्होंने अश्विन फाउंडेशन को बधाई दी है. इस वीडियो मे उन्होंने ख़ुशी व्यक्त कि है कि जरूरतमंद बच्चो को क्रिकेट मे आगे बढ़ने के लिए एक स्कालरशिप प्रोग्राम चलाया गया जिससे कई बच्चों को फायदा होगा.

क्या है आर अश्विन द्वारा खोले गए फाउंडेशन मे

आर अश्विन

मंगलवार को चेन्नई मे भारतीय टीम के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अश्विन फाउंडेशन का  शुभारंभ किया. यह फाउंडेशन उन बच्चों का सहयोग करेगा जो बच्चे पैसे कि कमी के कारण अपने क्रिकेट करियर पर ध्यान नहीं दे पते.

अश्विन फाउंडेशन वंचित बच्चों को क्रिकेट छात्रवृत्ति प्रदान करेगी. अश्विन फाउंडेशन एक क्रिकेट अकादमी की साझेदारी के साथ बना हुआ है. इसमें अभी 8 बच्चों को चुना गया है. जिनको स्कालरशिप के साथ क्रिकेट किट भी दी गई है.

धवन की चोट भारतीय टीम पर पद सकती है भारी

आर अश्विन के इस काम से प्रभावित हुए शिखर धवन, इंग्लैंड से भेजी शुभकामनाएं 1

धवन ने ट्वीट कर अश्विन को बधाई दी. पर धवन के ट्वीट के बाद उनके फैन्स उन्हें यह बताने लगे कि वह शिखर की चोट से बहुत दुखी है. वह चाहते है कि धवन जल्द ही चोट सही करके टूर्नामेंट मे वापिस आए. शिखर कि चोट गुरुवार को न्यूजीलैंड कि टीम को फायदा पंहुचा सकती है.

यहाँ देखे ट्वीट

Related posts