वीडियोः शिखर धवन ने अनोखे अंदाज में रोहित शर्मा को किया बर्थडे विश,

Trending News

Blog Post

IPL 2018

वीडियोः शिखर धवन ने रोहित को अपना क्राइम पार्टनर बताते हुए किया बर्थडे विश, शेयर की ऐसी वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी 

वीडियोः शिखर धवन ने रोहित को अपना क्राइम पार्टनर बताते हुए किया बर्थडे विश, शेयर की ऐसी वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

शिखर धवन की पहचान अलग अंदाज के लिए होती है। वो हमेशा हर चीज का सेलीब्रेशन अनोखे अंदाज में मनाते हैं। चाहे जीत की खुशी हो या फिर कैच लेने के बाद का अंदाज। इसी अनोखेपन को बरकरार रखते हुए शिखर धवन ने रोहित शर्मा को शानदार तरीके से जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

बता दें कि आज सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का जन्मदिन हैं। वो आज 31 साल के हो गए हैं। रोहित शर्मा को जन्मदिन के मौके पर क्रिकेट से जुड़ी तमाम हस्तियां बधाई संदेश भेज रही हैं। लेकिन शिखर धवन के अंदाज ने इस खुशी के पल को और बेहतरीन बना दिया।

शिखर धवन ने इंस्टाग्राम में शेयर किया वीडियो

टीम इंडिया के गब्बर यानि शिखर धवन ने रोहित शर्मा को जन्मदिन की बधाई दी। लेकिन इस बार अंदाज थोड़ा जुदा था। शिखर धवन ने रोहित शर्मा का एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में हालांकि धवन नहीं लेकिन छोटे धवन यानि जोरावर जरूर नजर आए।

वीडियो में जोरावार रोहित शर्मा की गोद में बैठे हैं और उनका और रोहित शर्मा का लुक एक जैसा है। रोहित शर्मा और जोरावर वीडियो में लंबी दाढ़ी के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो देखने में काफी फनी है। दोनों के माथे पर एक काली पट्टी भी बंधी हैं। लोग इस वीडियो को खूब लाईक और शेयर कर रहे हैं।

यहां देखें वीडियोः

शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, ”अपराध में मेरे साथी रोहित शर्मा को जन्मदिन की शुभकामनाएं। जब वो आस-पास होते हैं तो हमेशा मजेदार और कभी सुस्ती वाला क्षण नहीं होता।”

सिर्फ रोहित शर्मा के नाम हैं ये रिकॉर्ड

भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के नाम वनडे मैच में तीन दोहरे शतक लगाने का रिकॉर्ड है। वो दुनिया के एकलौते बल्लेबाज हैं,जिनके नाम यह रिकॉर्ड दर्ज है। साल 2014 में रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ 264 रन की तूफीनी पारी खेली थी।यह वनडे क्रिकेट के इतिहास में एक बल्लेबाज के द्वारा बनाया गया सर्वाधिक स्कोर है।

रोहित ने इस पारी में 173 गेंदों का सामना करते हुए 33 चौके और 9 छक्के जड़े थे।रोहित शर्मा आईपीएल के इकलौते कप्तान हैं,जिन्होंने अपनी टीम को तीन बार आईपीएल का विजेता बनाया। बता दें कि मुंबई इंडियंस तीन बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है।

Related posts

Leave a Reply