शिखर धवन अपने बल्लों को करवा रहे हैं तैयार, बीसीसीआई ने जारी किया वीडियो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

खराब फॉर्म से जूझ रहे शिखर धवन चले धोनी की राह, फॉर्म हासिल करने के लिए कर दिया ये बदलाव 

खराब फॉर्म से जूझ रहे शिखर धवन चले धोनी की राह, फॉर्म हासिल करने के लिए कर दिया ये बदलाव

क्रिकेट के मैदान में एक बल्लेबाज के लिए सबसे मजबूत और मूल मंत्र उसकी बैटिंग स्टाइल, काबिलियत और गेंदबाजों का सामना करने की ताकत के साथ ही बल्लेबाज के लिए उसका हथियार यानि बल्ले के सही रहने की सबसे ज्यादा जरूरत रहती है। क्योंकि अगर बल्ला सही नहीं होगा तो कितना भी अच्छा बल्लेबाज क्यों ना हो उसे दिक्कत तो होने ही वाली है।

शिखर धवन इस तरह से अपने बल्ले को करवा रहे हैं तैयार

ऐसे में बल्लेबाज के लिए अपने बल्ले की बहुत ज्यादा अहमियत होती है। इसी का ध्यान रखते हुए इन दिनों भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अपने बल्ले को सही रूप दिलवा रहे हैं।

खराब फॉर्म से जूझ रहे शिखर धवन चले धोनी की राह, फॉर्म हासिल करने के लिए कर दिया ये बदलाव 1

भारतीय टीम में गब्बर के नाम से मशहूर शिखर धवन अपने बल्ले को सही शेप दिलवा रहे हैं जिससे कि उन्हें बल्लेबाजी करने के दौरान कोई दिक्कत का सामना ना करना पड़े।

बल्ले को सही करवा कर धवन चाहते हैं खोई लय को हासिल करना

बीसीसीआई ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर एक वीडियो जारी किया है। इसमें शिखर धवन के बल्ले को बल्ला बनाने वाला कारिगर अंतिम शेप दे रहा है। और साथ में शिखर धवन कारिगर को गाइड कर रहे हैं।

खराब फॉर्म से जूझ रहे शिखर धवन चले धोनी की राह, फॉर्म हासिल करने के लिए कर दिया ये बदलाव 2

शिखर धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के बीच में अपने बल्ले को तैयार करवा कर किसी तरह से अपनी खोई लय को फिर से हासिल करने की फिराक में हैं।

शिखर धवन ने अपने बल्ले को बताया तलवार, जान से प्यारी चीज

बीसीसीआई के द्वारा जारी किए गए वीडियो में शिखर धवन साफ तौर पर अपने बल्ले को नीचे से शेप देने के फायदें बता रहे हैं। शिखर धवन साथ ही अपने बल्ले को तलवार बता रहे हैं।

खराब फॉर्म से जूझ रहे शिखर धवन चले धोनी की राह, फॉर्म हासिल करने के लिए कर दिया ये बदलाव 3

शिखर धवन कह रहे हैं कि ये बल्ला हमारी तलवार है और इस तलवार का ख्याल रखना बहुत जरूरी है। साथ ही धवन अपने बल्ले को अपनी जान से भी प्यारी चीज करार दे रहे हैं। धवन ने आगे अपने बैट को सही करने वाले दोनों कारिगरों को शुक्रिया अदा भी किया।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts