(Photo Source: Instagram)

बहुचर्चित जोड़े कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने काफी निजी रूप से इटली में शादी करने के बाद फिनलैंड में हनीमून के लिए भी चले गए थे इसके बाद आखिर कार भारत लौटे और ख़बरों के मुताबिक ये दोनों मीडिया से बचने के लिए गुडगाँव में भी रहे थे और आखिरकार 21 दिसंबर को दिल्ली में आयोजित किये गए रिसेप्शन पार्टी में दिख ही गए।

गौरतलब है कि कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को इटली में शादी कर ली थी, लेकिन बता दें कि इनकी शादी की तारीख का किसी को भी पता नहीं था।

दिल्ली में हुई शानदार रिसेप्शन पार्टी

इसी बीच आपको बता दें कि विराट और अनुष्का शर्मा की शादी की रिसेप्शन पार्टी का आयोजन कल यानि 21 दिसंबर को दिल्ली में आयोजित की गयी थी जिसमें काफी बहुचर्चित अतिथिगण शामिल हुए थे। रिसेप्शन पार्टी से पूर्व विराट कोहली और पत्नी अनुष्का शर्मा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास भी गए थे, दरअसल इन दोनों ने पीएम मोदी को भी रिसेप्शन पार्टी का न्यौता दिया था । इस कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस पार्टी में नजर आये थे।

नरेंद्र मोदी के अलावा टीम इंडिया में गब्बर के नाम से विख्यात शिखर धवन भी नजर आये है, धवन ने अपने इन्स्टाग्राम अकाऊंट पर शानदार फोटो भी अपलोड किये है जिसमें से एक फोटो में वो कोहली और कुछ अन्य मित्रों के साथ मौज मस्ती करते हुए नजर आ रहे है।

Ohh aaj toh mere yaar ki party , yaar ki party hai dildaar ki party hai @virat.kohli ????????

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on Dec 21, 2017 at 9:30pm PST

इसके अलावा दूसरे फोटो में वो अपने परिवार वालों के साथ विराट और अनुष्का के साथ नजर आ रहे है। इसी बीच आपको बता दें कि शिखर धवन ने ये फोटो अपलोड करते वक्त उसके साथ अपने संदेश भी लिखे है।

धवन ने एक फोटो के साथ लिखा है “सितारे आज आसमान से जमीन पर उतर आये, वाह ! क्या बात है”। जबकि इन्होंने दूसरे फोटो के साथ लिखा है “ओह आज मेरे यार की पार्टी, यार की पार्टी है दिलदार की पार्टी है।

26 को मुंबई में होगा फिर से धूम धमाका

इसी बीच ख़बरों के अनुसार टीम इंडिया के कप्तान और बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा मुंबई में रिसेप्शन के लिए निकल गए है और हाँ यह भी बता दें कि इन दोनों की यह रिसेप्शन पार्टी खेल जगत और बॉलीवुड जगत के दोस्तों के बीच मुंबई में 26 दिसंबर को होने वाली है। इसके बाद टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका के दौरे के लिए निकल जायेगी।



  • SHARE
    क्रिकेट का दीवाना हूँ तो इस पर लिखना तो बनता है।

    Related Articles

    चेन्नई के खिलाफ होने वाले बड़े मैच से पहले वीवी एस लक्षमण ने दिया...

    इंडिनय प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच पहला मैच रविवार को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम...

    …. तो ये हैं स्विंग के सुल्तान भुवनेश्वर कुमार की शानदार गेंदबाजी का राज,...

    भुवनेश्वर कुमार भारत के एक बहुमूल्य खिलाड़ी हैं. उन्होंने अपनी काबलियत को क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में शाबित कर दिखाया है. पिछले कुछ सालों...

    आरसीबी के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद आखिर किस बात का अफ़सोस मना...

    इण्डियन प्रीमियर लीग का 21वां मुकाबला मुंबई इंडियंस टीम को राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ खेलना है। हालांकि इसके पहले इस सीजन के कुल चार...

    अनचाहा कीर्तिमान: साथी खिलाड़ियों को ‘रन-आउट’ करवाने के मामले में इस स्थान पर किंग...

    क्रिकेट के दुनिया का एक बड़ा नाम बन चुके विराट कोहली इन दिनों आईपीएल में धमाल मचा रहे हैं. बंगलौर की कमान संभालते हुए...

    लगातार मिल रही हार के बीच गौतम गंभीर की कप्तानी पर गिर सकती हैं...

    आईपीएल के 11वें सीजन का 25 प्रतिशत भाग खत्म हो चुका है। आईपीएल के 11वें सीजन में भी दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम हर बार...