शिखर धवन घर पर धो रहे कपड़े, साफ़ कर रहे वाशरूम तो पत्नी है मेकअप में व्यस्त, देखें वीडियो 1

चीन से शुरु हुए कोरोना वायरस की गंभीरता को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अगले 21 दिनों तक लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है. संपूर्ण भारतवासियों से घर पर रहने की अपील की गई है. वहीं आम जनता सहित सभी खिलाड़ी  घरों में कैद हो गए हैं. हाल ही में शिखर धवन ने बच्चों के साथ मस्ती करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था. अब एक बार फिर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर हंसी को रोक पाना मुश्किल हो जाएगा.

शिखर धवन ने पोस्ट किया मजेदार वीडियो

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन कोरोना वायरस के चलते घर में कैद हैं. जहां वह अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह घर काम करते जैसे कपड़े धोते व टॉयलेट साफ करते नजर आ रहे हैं.

वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनकी पत्नी आएशा मुखर्जी मेकअप करती व फोन पर बात करती नजर आ रही हैं और बैकग्राउंड में जब से हुई है शादी आंसू बहा रहा हूं… गाना बज रहा है. साथ ही धवन ने कैप्शन में लिखा है- घर में एक हफ्ते रहने के बाद जिंदगी ऐसी है. सच्चाई दिल दुखा देने वाली है. इस मजेदार वीडियो को अब तक 5 लाख से भी अधिक लोग देख चुके हैं.

शिखर धवन घर पर धो रहे कपड़े, साफ़ कर रहे वाशरूम तो पत्नी है मेकअप में व्यस्त, देखें वीडियो 2

डेविड वॉर्नर ने किया कमेंट

शिखर धवन के वीडियो पर ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने कमेंट करते हुए लिखा- मैं सुन रहा हूं तुम्हे. आपको बता दें, धवन और आएशा की लव मैरिज 2018 में हुई और दोनों के बीच कितना प्यार है वह अक्सर नजर आ जाता है. आएशा, धवन को चियर करने के लिए अक्सर उनके साथ क्रिकेट स्टेडियम में नजर आती हैं.

पूरी तरह फिट हैं अब धवन

शिखर धवन

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का इंजरी के साथ काफी गहरा रिश्ता है. जनवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए आखिरी मुकाबले में उन्हें फील्डिंग के दौरान इंजरी हो गई थी, जिसके बाद वह न्यूजीलैंड दौरे पर नहीं जा सके. मगर धवन ने एनसीए में रिहैब पीरियड में रहकर अपनी फिटनेस हासिल कर ली है.

चयनकर्ताओं ने धवन को साउथ अफ्रीका के साथ खेली जाने वाली एकदिवसीय सीरीज में टीम इंडिया में चुना था. मगर कोरोना वायरस के चलते बीसीसीआई ने इस सीरीज को रद्द कर दिया और अफ्रीकी टीम बिना मैच खेले वापस लौट गई.