शिखर धवन ने अपनी वापसी के लिए बेटे को माना प्रेरणा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शिखर धवन के हेड कोच ने सिर पर बरसाया लात, कहा खेलो 

शिखर धवन के हेड कोच ने सिर पर बरसाया लात, कहा खेलो

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन चोट के बाद एक बार फिर से भारतीय टीम में वापसी करने के लिए तैयार हैं। टीम इंडिया के गब्बर शिखर धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई पिछली दोनों ही सीरीज से टीम से बाहर थे। शिखर धवन पिछली सीरीज में नहीं खेलने के बाद अब भारतीय टीम की अलगी सीरीज में वापसी कर रहे हैं।

शिखर धवन की चोट के बाद वापसी, श्रीलंका के खिलाफ खेलेंगे सीरीज

दिल्ली के अनुभवी सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को भारतीय टीम की अगले साल की शुरुआत में खेली जाने वाली श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के साथ ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम में वापसी हो चुकी हैं।

शिखर धवन

वेस्टइंडीज के खिलाफ जांघ में लगी चोट के चलते शिखर धवन नहीं खेल पाए थे। जिनको ये चोट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान दिल्ली के लिए खेलते हुए लगी थी। लेकिन एक बार फिर से उनकी नजरें भारतीय टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करने पर है।

शिखर धवन ने अपने बेटे के साथ मस्ती के वीडियो को किया पोस्ट

शिखर धवन जब भी अपने घर पर होते हैं तो अपने बेटे जोरावर के साथ उनका कुछ ज्यादा ही याराना नजर आता है। अपने बेटे के साथ मस्ती के पलों को अक्सर ही धवन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। उसी तरह से एक बार फिर से उन्होंने जोरावर के साथ मस्ती करते हुए एक वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।

इसमें वीडियो में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि शिखर धवन के साथ उनके बेटे जोरावर खूब मस्ती कर रहे हैं। और उन्हें मैदान में फिर से वापसी के लिए मोटिवेट कर रहे हैं। इसमें जोरावट धवन के कंधे पर खड़े होते हुए सिर पर मारते हैं।

शिखर धवन के नए मोटिवेशनल कोच बने जोरावर

शिखर धवन ने वीडियो में अपने बेटे जोरावर को मोटिवेशनल कोच मानते हुए कैप्शन में लिखा कि “मेरा हेड कोच मुझे खेलने के लिए प्रेरित कर रहा है ???? गब्बर को सिर्फ छोटा गब्बर ही मार सकता है। वो मेरा प्यार है???? जोरावर और मेरी पत्नी मिलने आ रहे हैं और मैं उनके साथ क्वालिटी फैमिली टाइम बिताने के लिए बहुत ही उत्सुक हूं।”

शिखर धवन के हेड कोच ने सिर पर बरसाया लात, कहा खेलो 1

चोट से तो शिखर धवन पूरी तरह से उबर चुके हैं और उन्होंने इसके बाद बुधवार से दिल्ली के लिए रणजी ट्रॉफी के जरिए मैदान में भी वापसी कर ली है। जिसमें धवन के बल्ले से नाबाद शतक निकला और उन्होंने अपनी फॉर्म को दर्शाया।

 

Related posts