4.2 ओवर में शिखर धवन हुए दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : 4.2 ओवर में शिखर धवन से हुई ऐसी गलती भारतीय टीम को करना पड़ा हार का सामना 

वीडियो : 4.2 ओवर में शिखर धवन से हुई ऐसी गलती भारतीय टीम को करना पड़ा हार का सामना

भारतीय टीम और इंग्लैंड की टीम के बीच दूसरा टी-20 मैच कार्डिफ में खेला जा रहा है. इस मैच में भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन बहुत दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हो गये है.

शिखर धवन भारतीय टीम के सबसे प्रमुख खिलाड़ियों में से एक है और उनका दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट होना भारतीय टीम के लिए बहुत महंगा साबित हुआ है.

बल्ला क्रीज में पहुंचा, लेकिन धवन नहीं 

वीडियो : 4.2 ओवर में शिखर धवन से हुई ऐसी गलती भारतीय टीम को करना पड़ा हार का सामना 1

आपकों बता दें, कि 4.2 ओवर में भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने एक शॉट लगाया और इस शॉट को खेलते ही शिखर धवन एक रन लेने के लिए दौड़ पड़े थे.

शिखर धवन तेजी से नहीं भाग रहे थे और पीछे मुड़कर बॉल को देख रहे थे. इस दौरान उनके हाथ से उनके बल्ले ने भी संतुलन खो दिया था और इन सभी चीजों का फायदा उठाते हुए इंग्लैंड के फिल्डर जेसन रॉय ने अपनी चुस्ती-फुर्ती दिखाई और धवन की साइड इयान मॉर्गन को गेंद थ्रो की, इंग्लैंड के कप्तान इयान मॉर्गन ने भी कोई गलती नहीं, कि और शिखर धवन को रन आउट कर दिया.

आपकों बता दें, कि धवन कही ना कही अपनी लापरवाही के वजह से भी रन आउट हुए है. वह खुद क्रीज पर नहीं पहुंचे उन्होंने अपने बल्ले को क्रीज में पहले पहुंचा दिया था.

यहाँ देखे वीडियो 

आप इस वीडियो में देख सकते है, कि कैसे शिखर धवन अपनी लापरवाही की वजह से दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हो गये है और आप इस वीडियो में यह भी साफ़ देख सकते है, कि कैसे शिखर धवन से पहले उनका बल्ला क्रीज में पहुंच गया था.

आपकों मैच की जानकारी देते हुए बता दें, कि हमारे इस लेख को लिखे जाने तक भारतीय टीम ने अपनी पारी में निर्धरित 20 ओवर में 148 रन का स्कोर खड़ा किया है और इंग्लैंड की टीम को 149 रन का लक्ष्य दिया है.

Related posts

Leave a Reply