सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हो जाये, जिसके बाद उन्हें नजदीकी अस्तपताल में भर्ती कराना पड़ा.
दूसरी और सनराइजर्स हैदराबाद के विकेट-कीपर बल्लेबाज़ आदित्य तारे गर्मी के कारण डिहाइड्रेशन के शिकार हो गए जिसके बाद उन्हें भी अस्तपताल में भर्ती कराना पड़ा.

फ़िलहाल सनराइजर्स हैदराबाद के दोनों क्रिकेटर का रायपुर के रामकृष्ण केयर अस्तपताल में इलाज चल रहा हैं.

सनराइजर्स हैदराबाद को शुक्रवार को दिल्ली डेयरडेविल्स के विरुद्ध अहम मुकाबला खेलना हैं, सनराइजर्स हैदराबाद की टीम दिल्ली के विरुद्ध होने वाले मैच से पहले अभ्यास कर रही थी तभी आदित्य तारे को डिहाइड्रेशन की शिकायत हुई  जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें आराम की सलाह दी हैं.

सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन अभ्यास के दौरान बल्लेबाजी करते वक़्त चोटिल हो गए, जिसके बाद उन्हें एहतियात के तौर एक्सरे के लिए अस्तपताल ले जाना पड़ा, फ़िलहाल धवन की चोट की कोई ताजा जानकारी नहीं मिल पायी है, कि वह शुक्रवार को दिल्ली डेयरडेविल्स के विरुद्ध होने वाले अहम मुकाबले में टीम के हिस्सा होगे या नहीं.
सनराइजर्स हैदराबाद की तरह से फ़िलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गयी.

आईपीएल 9 में सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन अच्छी लय में दिख रहे हैं. डेविड वार्नर और शिखर धवन सनराइजर्स हैदराबाद को ठोस और तेज शुरुआत देने में कामयाब रहे हैं.

शिखर धवन ने आईपीएल 9 में 12 पारियों में 50.25 की शानदार औसत से 402 रन बनाएं हैं, जिस दौरान धवन ने 3 अर्धशतक भी जड़े. धवन का सर्वोच्च स्कोर 82 रन नाबाद रहा हैं.

दूसरी और डिहाइड्रेशन के शिकार आदित्य तारे का यह आईपीएल निराशाजनक रहा हैं, तारे ने आईपीएल 9 में 3 मैचो में हिस्सा लिया, जिसमे तारे ने केवल 8 रन ही बनाएं हैं.

छत्तीसगढ़ में भयंकर गर्मी को देखते हुए सरकार ने लोगो की सलाह दी है की जरुरत पड़ने पर ही घर से बाहर निकले.

छत्तीसगढ़ में परा 50 के करीब पहुच गया है ऐसे में 3 घंटे क्रिकेट मैदान में रहना सभी क्रिकेटर्स के लिए चुनौती से कम नहीं होगा.



  • SHARE
    I am Gautam Kumar a Cricket Adict, Always Willing to Write Cricket Article. Virat and Rohit are My Favourite Indian Player.

    Related Articles

    प्ले ऑफ से बाहर होने के बाद अब गौतम गंभीर के बीच आईपीएल कप्तानी...

    एक बार फिर आईपीएल सीजन 11 दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए निराशाजनक रहा और उनको आईपीएल से बाहर का रास्ता देखना पड़ा. इस हार के...

    हमारी बल्लेबाजी अच्छी नहीं थी : अश्विन

    पुणे, 21 मई; इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली हार के बाद प्लेऑफ से बाहर हुई किंग्स...

    फ्रेंच ओपन से बाहर हुए राओनिक

    मेड्रिड, 21 मई; कनाडा के अग्रणी पुरुष टेनिस खिलाड़ी मिलोस राओनिक ने साल के दूसरे ग्रैंड स्लैम-फ्रेंच ओपन से नाम वापस ले लिया है। समाचार...

    इन 5 परेशानियों से गुजर रहा है WWE, जल्द पाना होगा पार वर्ना गिरेगी...

    पिछले कुछ समय से WWE दिक्कतों का सामना कर रही है। कंपनी दर्शकों को वह दिखाने में असफ़ल रही है, जिसकी फैन्स चाह रखते...

    किंग्स XI पंजाब के खराब प्रदर्शन के बाद अब प्रीति ने अगले साल आईपीएल...

    आईपीएल भी बाकी टूर्नामेंट्स की तरह ही है. धीरे-धीरे एक-एक टीम इस टूर्नामेंट से बहर होती जाती है. अंतिम में वहीं टीमें बचती हैं...