दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन हुआ भारत का यह अहम खिलाड़ी चोटिल | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन हुआ भारत का यह अहम खिलाड़ी चोटिल 

दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन हुआ भारत का यह अहम खिलाड़ी चोटिल

भारत बनाम न्यूज़ीलैण्ड दूसरा टेस्ट मैच बहुत तेज़ी से आगे बढ़ रहा है, तीसरे दिन का खेल ख़त्म होते होते भारत ने लीड को 300 रन के पार पंहुचा लिया.

आज के दिन भारत की ओर से सबसे सर्वश्रेष्ट बल्लेबाज़ रहे रोहित शर्मा, रोहित ने भारत को एक मुश्किल स्थिति से उभरा और रिद्धिमन साहा के साथ मिलकर 100 से अधिक रन की साझेदारी कर भारत को कोलकाता टेस्ट में एक मज़बूत पकड़ दिला दी है.

आज का दिन भारत के नाम रहा, लेकिन पहले सत्र में भारत को एक बड़ा झटका लगा.

यह भी पढ़े : गंभीर के पक्ष में उतरे वीरेंद्र सहवाग ने शिखर धवन के खिलाफ दिया विवादित बयान

भारतीय टीम ने न्यूज़ीलैण्ड को पहली पारी में 204 रनों पर रोक दिया और 112 रन की बढ़त हासिल की. भारत की दूसरी पारी की शुरुआत करने आये शिखर धवन और मुरली विजय शुरू में समय लेकर खेल रहे थे लेकिन एक छोर से ट्रेंट बौल्ट ने शिखर को खासा परेशां किया हुआ था.

शिखर को पहले दो ओवर में लगातार दो बार बौल्ट ने उनके अंगूठे पर गेंद मारी, धवन के पास बौल्ट की गेंदों का कोई जवाब नहीं था और वह काफी मुश्किल में नज़र आ रहे थे. दो बार टीम को फिज़ियो को मैदान पर धवन को देखने के लिए आना पड़ा.

हालांकि धवन ने मैदान नहीं छोड़ा और 17 रन बनाए. लेकिन तीसरे दिन का खेल ख़त्म होते ही ख़बर आ रही है, कि मैच के बाद शिखर धवन को एक्स-रे के लिए पास के सिटी हॉस्पिटल ले जाया गया.

यह भी पढ़े : दोस्ती और प्रदर्शन दोनों अलग अलग चीज़ें है : शिखर धवन

एक विशेष सूत्र का कहना था कि

“शिखर लगभग 5 मिनट के लिए हॉस्पिटल में थे, एक्स रे की रिपोर्ट आना अभी बाकी है. इस बात पर हम कुछ नहीं कह सकते, कि धवन इस मैच में आगे हिस्सा ले सकेंगे या नहीं.”

कोलकाता टेस्ट में अब भी दो दिन का खेल शेष है, और भारत के पास रोहित शर्मा की शानदार पारी की बदौलत एक बेहतरीन मौका है कि वह यह टेस्ट मैच जीत कर टेस्ट मैच की रैंकिंग में एक बार फिर से नंबर एक के स्थान हासिल करे.

Related posts