शिखर धवन ने कहा चोट लगना खिलाड़ी के जीवन का हिस्सा, तैयारी पर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शिखर धवन ने कहा चोट लगना खिलाड़ी के जीवन का हिस्सा 

शिखर धवन ने कहा चोट लगना खिलाड़ी के जीवन का हिस्सा

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज जीत के बाद भारतीय टीम अब श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही है. जिसका पहला मैच गुवाहाटी के बरसापारा में खेला जाना था. लेकिन वो बारिश के कारण आज का मैच रद्द हो गया. शिखर धवन ने चोट को खिलाड़ियों के जीवन का हिस्सा बताया है. वो अपनी तैयारी पर भी बोले.

शिखर धवन ने कहा चोट खिलाड़ी के जीवन का हिस्सा

शिखर धवन ने कहा चोट लगना खिलाड़ी के जीवन का हिस्सा 1

चोट के बाद अब शिखर धवन ने टीम में वापसी कर ली है. 2019 में धवन को बहुत बार चोट के कारण टीम से भी बाहर जाना पड़ा. विश्व कप में भी चोट के कारण वो ज्यादा मैच नहीं खेल पायें थे. गुवाहाटी में स्टार स्पोर्ट्स को इन्टरव्यू देते हुए धवन ने अपने चोट से प्रभावित करियर पर कहा कि

” पिछले साल चोट के कारण कई मैच में मैं टीम से बाहर रहा. लेकिन चोट खिलाड़ी के जीवन का एक हिस्सा होता है. यह एक नया साल है, एक नई शुरुआत की उम्मीद है. मैं हमेशा चीजों को सकारात्मक तरीके से लेता हूं. चोटें स्वाभाविक हैं, बस वो मेरी प्रगति में ना आयें.”

तैयारी के बारें में बोले शिखर धवन

शिखर धवन ने कहा चोट लगना खिलाड़ी के जीवन का हिस्सा 2

नए साल में शिखर धवन टीम के लिए मैच जीताने का प्रयास करना चाहते हैं. उसके साथ वो विश्व कप भी जीतना चाहते हैं. जिसके बारें में बोलते हुए खुद शिखर धवन ने कहा कि

” नए साल में बहुत तेजी से रन बनाने का पूरा प्रयास करूँगा. उम्मीद करता हूँ की मैं इस साल और ज्यादा प्रभावशाली खिलाड़ी टीम के लिए बनू. अपनी टीम के लिए मैच जीतूँ और साथ में ही विश्व कप भी टीम के लिए जीतें. यह सीरीज मेरे लिए रन बनाने का अच्छा मौका है. हमेशा अपने खेल को विकसित कर रहा हूं, नए शॉट्स विकसित कर रहा हूं.”

इंदौर में खेला जायेगा दूसरा टी20 मैच

शिखर धवन ने कहा चोट लगना खिलाड़ी के जीवन का हिस्सा 3

अब इस सीरीज का दूसरा मैच 7 जनवरी को इंदौर के मैदान पर खेला जायेगा. जहाँ पर जीत दर्ज करके भारतीय टीम सीरीज में बढ़त हासिल करने का पूरा प्रयास करेगी. जबकि श्रीलंका की टीम वहां पर जीत हासिल करके सीरीज में आगे बढ़ना चाहेगी. जिससे वो दबाव बना सके.

Related posts