वीडियोः शिखर धवन ने खुद किया खुलासा,घर में महिलाओं वाले ये काम करते हैं शिखर धवन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियोः शिखर धवन ने किये कई खुलासे करते है महिलाओ वाले ये काम, तो इस दिग्गज ने रखा गब्बर नाम 

वीडियोः  शिखर धवन ने किये कई खुलासे करते है महिलाओ वाले ये काम, तो इस दिग्गज ने रखा गब्बर नाम
फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

आईपीएल 2018 का दूसरा क्वालीफायर मैच कोलकाता के ईडन गार्डेन में केकेआर बनाम सनराइजर्स के बीच हुआ है। इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने ब्रेकफास्ट विद चैंपियंसन से बात करते हुए अपनी बैक लाइफ और टीम के बारे में खुलकर बात की।

इस दौरान शिखर धवन ने अपने करियर के बारे में बात की और कई इंट्रेस्टिंग पलों को साक्षा किया। आइए एक नजर डालते हैं शिखर धवन के इस खास इंटरव्यू में…

प्यार और आशीर्वाद में है विश्वास

वीडियोः  शिखर धवन ने किये कई खुलासे करते है महिलाओ वाले ये काम, तो इस दिग्गज ने रखा गब्बर नाम 1
फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

मेरी बेटियों की किस्मत और मेरी वाइफ की किस्मत और उनका प्यार और दुआएं मैं इन सारी जीचों में बहुत विश्वास रखता हूं। लोग कहते हैं बहुत स्ट्रगल की लेकिन स्ट्रगल नहीं खेल मेरा प्यार है। शिखर धवन ने कहा कि बीबी से मार नहीं बल्कि डांट मिलती है।

हफ्ते में कूड़ा फेंकने जाते हैं धवन

वीडियोः  शिखर धवन ने किये कई खुलासे करते है महिलाओ वाले ये काम, तो इस दिग्गज ने रखा गब्बर नाम 2
फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

सुबह उठकर बच्चों को स्कूल ड्रॉप करना,घर का खाना बनाना और जिम जाना इतना मैं तो नहीं कर सकता हूं। कोई मुझसे इतनी क्रिकट के बाद  कोई कहे चलो बर्तन मांजे या सब मैं नहीं कर सकता। लेकिन जब भी मैं ऑस्ट्रेलिया जाता हूं अपनी पत्नी की हेल्प जरूर करता हूं। इस दौरान शिखर धवन ने बताया कि वहां हफ्ते में नीचे कूड़ा डालने जाते हैं। अगर चाय की पत्ती कूड़े में पड़ जाए तो बदबू बहुत आती है।

विजय दहिया ने रखा ‘गब्बर’ नाम

वीडियोः  शिखर धवन ने किये कई खुलासे करते है महिलाओ वाले ये काम, तो इस दिग्गज ने रखा गब्बर नाम 3
फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

शिखर धवन ने अपने लोकप्रिय उपनाम गब्बर के बारे में भी बात की। शिखर धवन ने कहा कि गब्बर नाम रणजी मैच के दौरान विजय दाहिया ने रखा था। ये नाम इतना पापुलर है कि लोग शिखर धवन बुलाते ही नहीं हैं।

आग लगाने का काम करते हैं धवन

वीडियोः  शिखर धवन ने किये कई खुलासे करते है महिलाओ वाले ये काम, तो इस दिग्गज ने रखा गब्बर नाम 4
फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

शिखर धवन ने अपने बचपन की यादे को भी ताजा की। शिखर धवन ने इस दौरान बचपन की हरकतों के बारे में भी बचाया। बम फोड़ो और आग लगाने की कोशिश की। तभी धोनी पकड़कर ऊपर ले जाता था। लोगों के लेटर बॉक्स से चिट्ठियां निकलकर फाड़ देना ये सब काम शिखर धवन अपने बचपन में जमकर किया। मैच के दौरान शिखर धवन ने कहा कि नाली से गेंद से भी निकली। शिखर धवन ने बताया कि बचपन का नाम बब्बू है।

बर्तन मंजने में आता है धवन को मजा

वीडियोः  शिखर धवन ने किये कई खुलासे करते है महिलाओ वाले ये काम, तो इस दिग्गज ने रखा गब्बर नाम 5
फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

शिखर धवन ने अपने लाइफ के छिप रहस्यों के बारे में जमकर बात की। उन्होंने कहा कि आशिकी में हम बहुत आगे हैं। वहीं धवन ने यह भी बताया कि बर्तन मंजने में बहुत ज्यादा मजा आता है। इस दौरान शिखर धवन की पत्नी ने भी धवन की आदतों की बारे में कई खुलासे किए।

यहां देखे वीडियोः

वीडियो क्रेडिट-Breakfast With Champions

Related posts

Leave a Reply