खास इंटरव्यू में शिखर धवन ने किया खुलासा,टीम इंडिया का ये दिग्गज खिलाड़ी हैं सबसे भुलक्कड़

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियोः खास इंटरव्यू में शिखर धवन ने किया खुलासा,टीम इंडिया का ये दिग्गज खिलाड़ी हैं सबसे भुलक्कड़ 

वीडियोः खास इंटरव्यू में शिखर धवन ने किया खुलासा,टीम इंडिया का ये दिग्गज खिलाड़ी हैं सबसे भुलक्कड़
फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

आईपीएल 2018 का दूसरा क्वालीफायर मैच कोलकाता के ईडन गार्डेन में केकेआर बनाम सनराइजर्स के बीच हुआ है। इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने ब्रेकफास्ट विद चैंपियंसन से बात करते हुए अपनी बैक लाइफ और टीम के बारे में खुलकर बात की।

वीडियोः खास इंटरव्यू में शिखर धवन ने किया खुलासा,टीम इंडिया का ये दिग्गज खिलाड़ी हैं सबसे भुलक्कड़ 1

इस दौरान शिखर धवन ने अपने करियर के बारे में बात की और कई इंटरेस्टिंग पलों को साक्षा किया। आइए एक नजर डालते हैं शिखर धवन के इस खास इंटरव्यू में…

जब बिहारी बोलने लगे शिखर धवन

वीडियोः खास इंटरव्यू में शिखर धवन ने किया खुलासा,टीम इंडिया का ये दिग्गज खिलाड़ी हैं सबसे भुलक्कड़ 2
फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने खास बातचीत में अपने स्कूल लाइफ के बारे में बात की। शिखर धवन ने कहा कि जब मैं 10 वीं या 11 वीं में थे तभी एक छह फुट लंबे आदमी से लड़ाई हो गई। इस दौरान धवन की पूरी 10-11 लड़कों की फौज चढ़ाई लेकर पहुंच गई। लेकिन जैसे ही उसके सामने धवन पहुंचे तो वो जाट भाषा छोड़कर बिहारी बोलने लगा।

रोहित शर्मा से बड़ा कोई भुलक्कड़ नहीं

वीडियोः खास इंटरव्यू में शिखर धवन ने किया खुलासा,टीम इंडिया का ये दिग्गज खिलाड़ी हैं सबसे भुलक्कड़ 3
फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

शिखर धवन ने अपने सलामी साथी बल्लेबाज रोहित शर्मा की आदतों के बारे में बात की। शिखर धवन ने कहा कि रोहित से बड़ा कोई भुलक्कड़ नहीं था। रोहित सच में यार इतनी चीजें भूली। भुलक्कड़ तो मैं भी लेकिन रोहित से बड़ा भुलक्कड़ नहीं देखा। फ्लाइट में गए पासपोर्ट भूल गया और होटल में आईपैड भूल गए। लेकिन दिल का बहुत अच्छा है। धोनी टीम के लिए बेहतर हैं।

विराट कोहली कप्तान के रूप में विकसित हो रहा है। वहीं धोनी के साथी मिलने के बाद उसकी ग्रोथ और जल्दी हो जाएगी। वक्त के साथ अनुभव आ जाता है।

डिब्बा बेंच चुके हैं धवन

वीडियोः खास इंटरव्यू में शिखर धवन ने किया खुलासा,टीम इंडिया का ये दिग्गज खिलाड़ी हैं सबसे भुलक्कड़ 4
फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

अंडर 16 दिल्ली के लिए शिखर धवन ने खेला। दो मैच के बाद उन्हें बाहर कर दिया। इसके बाद शिखर धवन ने खेलने का विचार छोड़ दिया था। शिखर धवन पापा के साथ बिजनेस करना चाहते थे। हालांकि पापा ने शिखर धवन रखने से मना कर दिया। इसके बाद धवन एक दिन के सेल्ममैन बनकर मार्केट में डिब्बा बेंचे। वहीं अगले साल उम्र का परीक्षण हो गया तो बाकी के खिलाड़ी ओवर एज हो गए थे जबकि धवन को मौका मिल गया। यहीं से शिखर धवन का करियर पूरी तरह से पलटा।

डेब्यू मैच में ही शून्य पर आउट हुए धवन

वीडियोः खास इंटरव्यू में शिखर धवन ने किया खुलासा,टीम इंडिया का ये दिग्गज खिलाड़ी हैं सबसे भुलक्कड़ 5
फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

2013 टेस्ट डेव्यू से शिखरधवन का करियर शुरू हुआ। वहीं अच्छा खेलने के बाद ही शिखर धवन को वनडे सीरीज में जगह दी गई। सहवाग और गौतम गंभीर ने सीरीज में खेलने से मना कर दिया था। इसके बाद शिखर धवन को टीम में जगह दी गई। पहली पारी में धवन शून्ये के स्कोर पर आउट हो गए थे। इसी मैच में धवन को विराट कोहली का रनर बनना पड़ा। इस दौरान शिखर धवन ने युवराज सिंह से जुड़ा एक शानदार किस्सा सुनाया है।

यहां देखे वीडियोः

वीडियो क्रेडिट-Breakfast With Champions

Related posts

Leave a Reply