सनराइजर्स के फाइनल हार से भावुक हुए शिखर धवन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सनराइजर्स के फाइनल हार से भावुक हुए शिखर धवन, कही ऐसी बात जीत लिया करोड़ो हिन्दुस्तानियों का दिल 

सनराइजर्स के फाइनल हार से भावुक हुए शिखर धवन, कही ऐसी बात जीत लिया करोड़ो हिन्दुस्तानियों का दिल

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को आईपीएल 2018 के फाइनल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 8 विकेट से एक करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है.

सनराइजर्स हैदराबाद की इस हार के बाद ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने क्रिकेट प्रशंसकों को एक भावुक संदेश दिया है. जिसे उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर डाला है.

शिखर धवन ने प्रशंसकों का किया ‘धन्यवाद’ 

सनराइजर्स के फाइनल हार से भावुक हुए शिखर धवन, कही ऐसी बात जीत लिया करोड़ो हिन्दुस्तानियों का दिल 1

सनराइजर्स हैदराबाद के दिग्गज ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर सनराइजर्स हैदराबाद टीम की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,

“कभी आप मैचों को जीतते है और कभी-कभी आप मैचों से बहुत कुछ सीखते हैं. आपकी सफलता की कीमत कड़ी मेहनत, समर्पण और दृढ़ संकल्प है. इसी से हम जीतते हैं या हार जाते हैं.

हमने मैदान पर अपना सबकुछ दिया. कल जिस तरह से हमने खेला. मुझे उस पर गर्व है, हमारी टीम ने अपनी विपक्षी टीम को कड़ी टक्कर दी थी, लेकिन दुर्भाग्यवश हम मैच हार गये, लेकिन हमने अपनी भावनाएं नहीं खोई है. हम अगले वर्ष वापस और मजबूती से आएंगे, ट्रॉफी जीतने के लिए और अधिक दृढ़ संकल्प करेंगे. पूरे सीजन में आपके द्वारा दिखाए गए जबरदस्त प्यार और समर्थन के लिए सभी प्रशंसकों का धन्यवाद,”

यहाँ देखे धवन द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर 

सनराइजर्स के फाइनल तक पहुंचने में निभाई अहम भूमिका 

सनराइजर्स के फाइनल हार से भावुक हुए शिखर धवन, कही ऐसी बात जीत लिया करोड़ो हिन्दुस्तानियों का दिल 2

सनराइजर्स के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने सनराइजर्स हैदराबाद के फाइनल तक के सफर में काफी अहम भूमिका निभाई थी.

शिखर धवन ने सनराइजर्स के लिए खेलते हुए इस आईपीएल सीजन कुल 16 मैच खेले. जिसमे उन्होंने 38.23 की औसत व 136.91 के स्ट्राइक रेट से 497 रन बनाये.

हालाँकि, रविवार को खेले गये फाइनल मैच में शिखर धवन का बल्ला नहीं बोल पाया. वह अपनी टीम की लिए 25 गेंदों पर 26 रन की ही पारी खेल पाये. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स को इस फाइनल मैच में 179 रन का लक्ष्य दिया था. जिसे चेन्नई सुपर किंग्स ने 18.3 ओवर में मात्र 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया था.

 

Related posts

Leave a Reply